Seriously! बिग बॉस के घर से ये कंटेस्टेंट हो गई हैं बाहर?

10/23/2016 5:53:55 PM

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 10' का पहला हफ्ता खत्म होने को है। हर हफ्ते 'बिग बॉस 10' के शो से घर वालों की तरफ से नॉमिनेट किए गए कंटेस्टेंट्स में से किसी एक अपने घर वापस जाना होता है। नॉमिनेट किए हुए कंटेस्टेंट्स का फैसला देश की जनता अपने वोट दे कर करती है। इस हफ्ते 'बिग बॉस' के घर वालों ने गौरव चोपड़ा, मोनालिसा, मनु पंजाबी, और प्रियंका जग्गा को नॉमिनेट किया थे।


खबरों की मानें तो प्रियंका जग्गा इस हफ्ते 'बिग बॉस' के घर से हो गई हैं। बिजनेस ऑफ सिनेमा की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस' के पहले हफ्तें में आम आदमी इंडिया वाले कंटेस्टेंट्स की प्रियंका जग्गा देश से आए वोट्स के हिसाब से घर से बार हो गई हैं। 'बिग बॉस' के घर का एक टास्क करने के दौरान उन्हें जब पेशाब आया तो उन्होंने टास्क छोड़ने की बजाय घोड़े पर ही टास्क करना उचित समझा। इस फैसले में उनकी पूरी टीम ने उनका सपोर्ट किया।


'बिग बॉस' के घर में आने के बाद से ही ड्रामा क्मीन के खिताब को हथियाने वाली प्रियंका जग्गा इस शो की अहम कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। प्रियंका ने अपने अलग अंदाज से 'बिग बॉस' के घर में सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। आज रात को दिखाए जाने वाले एपिसोड से साफ हो जाएगा कि प्रियंका इस शो से बाहर गई हैं या नहीं।