Shaitani Rasmein के प्रमोशन के लिए दिल वालों की दिल्ली पहुंचीं शेफाली जरीवाला !

1/19/2024 3:35:18 PM

नई दिल्ली। स्टार भारत, हमेशा से अपने नए और यूनिक कॉन्टेंट के लिए दर्शकों के बीच जाना जाता है। ऐसे में एक बार फिर चैनल अपने 'वेडिंग फैंटेसी थ्रिलर' शो 'शैतानी रस्में' के साथ इस 15 जनवरी, से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए प्रस्तुत हो चुका है। इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक और निर्माता निखिल सिन्हा के 'ट्रायंगल फिल्म कंपनी' के प्रतिष्ठित बैनर तले निर्मित यह शो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 'देवो के देव महादेव', 'सिया के राम' और 'द एडवेंचर्स ऑफ हातिम' जैसे उल्लेखनीय धारावाहिक में इनके बैनर ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। इस शो की शैतानी रस्मों का हिस्सा बनने के लिए देखें 'शैतानी रस्में' शो हर सोमवार से शनिवार, रात 10 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।

 

 'शैतानी रस्में' शो की बात करें तो इसकी कहानी ‘नाकिया हाजी’ द्वारा अभिनीत किरदार निक्की के इर्द-गिर्द घूमती है। अभिनेत्री नाकिया हाजी ने इसे बड़ी खूबसूरती से निभाया है। बात निक्की की करें तो ये एक अनाथ लड़की है, जिसे भूरनगढ़ के प्रतिष्ठित गेहलोत परिवार के राजकुमार पियूष (विभव रॉय द्वारा अभिनीत किरदार) से प्यार हो जाता है। कहानी तब एक नया मोड़ लेती है जब यह नया जोड़ा विवाह संबंध में बंधता है और पीयूष के परिवार द्वारा छिपाए गए अशुभ रहस्यों से रूबरू होता है। अपने ससुराल वालों से मिलने और शादी के बाद की रस्में निभाने की आस लिए भूरनगढ़ पहुंची निक्की को इस बात का झटका लगता है जब उसे राक्षस मालिक के साथ परिवार के समझौते की बात का पता चलता है। उतार-चढ़ाव और डरावनी रस्मों से भरी इस कहानी में क्या निक्की इन शैतानी रस्मों को निभा पाएंगी? या उसे अंतिम बलिदान देने के लिए मजबूर होना पड़ेगा?

 

हाल ही में लॉन्च हुए इस शो के प्रमोशन के लिए इसकी मुख्य कलाकार शेफाली जरीवाला राजधानी दिल्ली पहुंची। वे इस शो में कपालिका का महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं। 'शैतानी रस्में' शो के साथ अपना टेलीविजन पर डेब्यू करते हुए अभिनेत्री ने इस शो के अनुभवी कलाकारों की टुकड़ी में शामिल होने, इसकी अनोखी कहानी और अपनी चुनौतीपूर्ण भूमिका को लेकर चर्चा की। इतना ही नहीं, दिल्ली की इस यात्रा में शेफाली जरीवाला अपने शो से जुड़ी चर्चा के लिए एक रेडियो स्टेशन भी पहुंची। जहाँ उन्होंने लाइव सेशन में भाग लिया और दर्शकों को अपने शो के बारे में जानकारी दी और सेट पर उनके अनुभवों के बारे में बताया। साथ ही दिल्ली के ज़ायके का भी लुफ्त उठाया।

 

दिल्ली से जुड़ी अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री शेफाली जरीवाला ने कहा, "दिल्ली ने हमेशा से मेरा दिल खोलकर स्वागत किया है और इस खूबसूरत शहर का दौरा करना मेरे लिए किसी बड़ी खुशी से कम नहीं है। मैं उत्साहित हूँ कि मुझे स्टार भारत पर आने वाले अपने शो 'शैतानी रस्में' को लेकर दिल्ली आने और अपने प्रशंसकों से इस शो के बारे में चर्चा करने का मौका मिला। इतना ही नहीं अपने शो के प्रमोशन के दौरान मुझे दिल्ली के ज़ायकों का स्वाद लेने का मौका भी मिला, जिसे मैंने खूब एन्जॉय किया। दिल्ली वालों द्वारा की गई इस मेहमान नवाज़ी को लेकर मैं आभारी हूँ। यह शहर सकारात्मक ऊर्जाओं से भरपूर है। 'शैतानी रस्में' शो की दिलचस्प दुनिया को कपालिका के अंदाज में दर्शकों के समक्ष प्रदर्शित करने के लिए मैं उत्साहित हूँ जो हर सोमवार-शनिवार, रात 10 बजे विशेष रूप से स्टार भारत पर प्रसारित हो रहा है। दिल्ली वासियों द्वारा मिले प्यार और सम्मान का तहे दिल से धन्यवाद।"

 

इस इनोवेटिव स्टोरीलाइन के बारे में बात करते हुए चैनल के प्रवक्ता का कहना है, “स्टार भारत का 'शैतानी रस्में' शो सुपरनैचुरल कहानियां कहने के क्षेत्र में एक सराहनीय कदम है, जो इस शैली में एक अद्वितीय अनुभव देने का वादा करता है। यह कहानी अपने ख़ास दृश्यों के साथ डर के अनछुए क्षेत्रों का चित्रण करती है और एक वेडिंग फैंटेसी ड्रामा पेश करते हुए सामान्य परंपरा को खारिज करती है। तो बनिए इस असाधारण कहानी के गवाह और जानिए एक ऐसी कहानी के बारे में, जिसे भारतीय टेलिविज़न पर कभी नहीं दिखाया गया।

 

अभिनेत्री शेफाली जरीवाला को कपालिका के अंदाज में देखने, 'शैतानी रस्में' शो के रहस्यों का गवाह बनने और भूरनगढ़ की डरावनी दुनिया की सैर करने के लिए तैयार हो जाइए। हर सोमवार से शनिवार, रात 10 बजे सर स्टार भारत पर।

Content Editor

Varsha Yadav