कभी वायरल हुअा MMS, कभी अनवॉन्टेड प्रेग्नेंसी! जानिए मॉडल की कॉन्ट्रोवर्शियल Life

10/20/2016 4:23:56 PM

मुंबई: जैसे कि अाप जानते ही है कि 'बिग बॉस' का 10वां सीजन शुरू हो चुका है। वैसे, पिछले हर सीजन से कोई न कोई विवाद जरूर जुड़ा रहा है। फिलहाल, बात करते हैं चौथे सीजन की, जिसमें मॉडल साक्षी प्रधान कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं। शो के दौरान ऐसी खबरें आई थीं कि साक्षी प्रेग्नेंट हैं। कहा यहां तक गया था कि साक्षी ने प्रेग्नेंसी के चलते 'बिग बॉस' से इविक्शन मांगा था, जो मंजूर भी हो गया था। 


बता दें कि 'बिग बॉस' के घर में साक्षी को इस बात की इजाजत थी कि वे समय-समय पर डॉक्टर से कंसल्ट कर सकती थीं। इसी को लेकर उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगने शुरू हुए। इतना ही नहीं, साक्षी को अपनी को-कंटेस्टेंट्स श्वेता तिवारी, वीना मलिक और सारा खान से यह कहते सुना गया था कि उनका मेंस्ट्रुअल साइकिल मिस हो गया है और उन्हें अनवांटेड प्रेग्नेंसी का डर है।


वैसे, जब साक्षी शो से बाहर हो गईं तो उनके सुर कुछ अलग थे। एक लीडिंग न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबर से साफ इनकार किया था। उन्होंने कहा था, "मैं अभी सिर्फ 21 साल की हूं। ऐसे मैं जहां मुझे करियर का ख्याल है। वहां मैं प्रेग्नेंट कैसी हो सकती हूं।"