10 साल छोटे इस एक्टर को डेट कर रही ये टी.वी. एक्ट्रैस!

9/20/2016 4:14:04 PM

मुंबई: टी.वी. शो ‘उतरन’ से पॉपुलर हुई एक्ट्रैस रश्मि देसाई अपने एक्स हसबैंड नंदीश संधू से अलग हो चुकी हैं। लगता है कि अब वो अपने नए प्यार की तलाश में हैं। रश्मि इन दिनों मॉडल से एक्टर बने लक्ष्य लालवानी को डेट कर रही हैं। रश्मि ने अपनी और लक्ष्य की एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

बता दें कि रश्मि के हालिया ब्वॉयफ्रैंड लक्ष्य उनसे करीब 10 साल छोटे हैं। रश्मि जहां 30 साल की हैं वहीं लक्ष्य की उम्र अभी महज 20 साल है। उनका मानना है कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता की उनके ब्वॉयफ्रैंड की उम्र क्या है, क्योंकि दोनों खुश हैं।

सूत्र ने बताया कि दोनों की पहली मुलाकात टी.वी. शो 'अधूरी कहानी हमारी' के सेट पर हुई थी और धीरे-धीरे वक्त के साथ इनकी रिलेशनशिप और मजबूत होती गई। शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के मेकअप रूम में भी काफी वक्त बिताने लगे। हालांकि दोनों ने तब अपनी रिलेशनशिप नहीं कबूली।

रश्मि ने नकारते हुए कहा- लक्ष्य मेरा अच्छा दोस्त है। मैं आखिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जवाब क्यों दूं। ये मेरा सोशल अकाउंट है और मैं चाहे जिसकी फोटो लगाऊं। लगता है कि मुझे जल्द अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट बंद करने होंगे।

गौरतलब है कि नंदीश और रश्मि ने फरवरी, 2012 में शादी की थी। दोनों टी.वी. शो ‘उतरन’ के सेट पर मिले थे और यहीं से इनका रिश्ता आगे बढ़ा था।