जानिए क्या है वजह, जो TV अभिनेत्रियों के बीच हुआ कोल्ड वॉर

5/30/2016 1:12:13 PM

मुंबई: जीटीवी पर ऑन एयर हो रहे सीरियल ''मेरी सासू मां'' के को-स्टार के बीच चल रहा कोल्ड वाॅर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हम बात कर रहे हैं सीरियल में काम करने वाली हिबा नवाब और आंचल खुराना के झगड़े के बारे में। सीरियल में काम कर रहीं एक्ट्रैस आंचल हिना नवाब और पर्ल वी पुरी के बीच बढ़ती क्लोजनेस को लेकर परेशान हैं। दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खबरें फैलाई हैं।

खबरों के अनुसार बात कुछ खास नहीं है। आंचल को पर्ल और हिबा की नजदीकी बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। सेट पर भी हिबा और पर्ल एक-दूसरे को बाबू और सोनू कहकर बुलाते हैं। इतना ही नहीं दोनों साइन लैंग्वेज में बात करते हैं और एक-दूजे को फ्लाइंग किस भी देते हैं। मुझे लगता है आंचल को हिबा और मुझे लेकर कुछ पर्सनल शिकायत है। शायद यह बात सच है कि हम लीड एक्टर्स हैं।

सूत्रों की मानेे तो आंचल ने बताया "पर्ल और हिबा में मैच्योरिटी नहीं है और दोनों ही बेहद अनप्रोफेशनल हैं। वे नहीं जानते कि अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कैसे बैलेंस करना है। एक एक्टर या एक्ट्रैस को अपने काम को लेकर सीरियस रहना चाहिए। भगवान का शुक्रिया कि मैं बहुत जल्द ही यह शो छोड़ने वाली हूं"