अब जल्द ही इस किरदार में नजर आएंगी टीवी की संस्कारी बहू हिना खान , जानकर होंगे हैरान

9/14/2017 2:26:23 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में संस्कारी बहू 'अक्षरा' का किरदार निभाने वाली हिना खान जल्द ही एक नए किरदार में नजर आने वाली हैं। वैसे इन दिनों वह 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ रही हैं। 

बताया जा रहा है कि हिना प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा के अपकमिंग शो में सैक्स वर्कर का किरदार निभाते नजर आएंगी। ये शो कलर्स चैनल पर आएगा। सैक्स वर्कर पर आधारित शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा 'शक्तिः अस्तित्व के अहसास की' सीरियल की भी प्रोड्यूस हैं। 


 
बता दें कि हिना खान 2009 से स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जुड़ी थी। उन्होंने 2016 में ये शो छोड़ दिया था। इस शो की वजह से उन्हें घर-घर में अक्षरा के नाम से पहचाना जाने लगा था। 29 साल की अक्षरा ने कुछ और सीरियलों में छोटे-छोटे रोल और कैमियो किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अभी इस रोल के लिए हिना की तरफ से कोई स्वीकृति नहीं आई हैं।

लेकिन यदि वो ये रोल करतीं है तो उनके लिए ये एक चैलेंजिंग रोल होगा। ये शो महिलाओं की जिदंगी पर आधारित होगा। कुछ साल पहले हिना ने एक इंटरव्यू बताया था उन्हें कलर्स के 'बेलन बहू' शो का भी ऑफर मिला था लेकिन तब वो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बिजी थीं।