दिव्यांका की शादी से पहले ब्रैकअप पर बोले Ex-BF ने कही अपनी दिल की बात

7/4/2016 4:18:10 PM

मुंबई: सब जानते है कि टीवी एक्ट्रैस दिव्यांका त्रिपाठी की शादी जल्द होने वाली है।  दिव्यंका-विवेक की शादी से ठीक पहले उनके Ex-Boyfriend शरद मल्होत्रा ने अपने उन दिनों को याद किया है और अपने दिल की बात कही है।

एक इंटरव्यू के दौरान शरद ने दिव्यांका के साथ बिताए अपने खुशनुमा पलों को याद करते हुए कहा कि रिलेशनशिप में ब्रेकअप होना नॉर्मल है और यह हर किसी की लाइफ में होता है। अनफॉर्च्यूनेटली कुछ रिलेशनशिप मुकाम तक नहीं पहुंचती लेकिन हमें उस पर्सन की रिसपेक्ट हमेशा करनी चाहिए।

शरद ने कहा- जब आप प्यार में होते हैं तो एक अलग ही दुनिया में होते हैं लेकिन जब आप सेपरेट (अलग) होते हैं तो ऐसे में सामने वाले को बुरा-भला कहना कतई ठीक नहीं है। अगर आप प्यार में हैं तो उसे एक्सप्रैस कीजिए लेकिन जब आप प्यार में नहीं हैं तब भी उस पर्सन की रिसेपेक्ट कीजिए। जहां तक मेरी बात है तो मैं कोशिश करता हूं कि लोगों को इंटेशनली हर्ट न करूं लेकिन मैं ये भी जानता हूं कि कई बार अनइंटेशनली मैंने कई लोगों का दिल दुखाया है।

अपने ब्रैकअप का खुलासा करते हुए शरद ने बताया, कि जब उनका दिव्यांका से ब्रैकअप हुआ तो लोग उन्हें गलत कहने लगे। लेकिन मैं जानता हूं कि ये मेरी लाइफ है। कोई दूसरा मुझे जज नहीं कर सकता क्योंकि वो इन हालातों से नहीं गुजरा है।

बता दें कि शरद ने हाल ही में दिव्यांका को शादी के लिए विश करते हुए कहा था- मैं दिव्यंका को ऑल द बेस्ट कहता हूं। वो बहुत ही फैंटेस्टिक लड़की है और मैं उसे अपनी वेल विशेज देता हूं। उसके जीवन में प्यार और खुशियां बढ़ती रहें।