Bigg Boss: घर से बेघर होने पर फैन ने काट ली कलाई

12/9/2015 10:43:25 AM

मुंबई: ''बिग बॉस 9'' से घरवालों की वोटिंग के आधार पर टीवी एक्ट्रैस दिगंगना सूर्यवंशी इविक्ट हुई। ऐसे में दिगंगना के घर से बेघर होने पर उन के एक फैन ने अपनी कलाई काट ली। सूत्रों के अनुसार दिगंगना की मानें तो उनकी यह फैन हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

दिगंगना ने बताया,"पेरेंट्स ने जैसे ही मुझे इस घटना के बारे में बताया, मैं अवाक रह गई। मेरे इविक्शन के कुछ दिन पहले आलिया खान नाम की एक वो बांग्लादेशी फैन पेरेंट्स और प्रोडक्शन हाउस के संपर्क में थी। वह बार-बार मुझे बिग बॉस के घर से न निकालने के लिए कह रही थी। किसी ने उसकी बात को सीरियसली नहीं लिया। मेरा इविक्शन होते ही उसने अपनी कलाई काट ली। तब से वह हॉस्पिटल में भर्ती है और जिंदगी-मौत के बीच झूल रही है। मैं उससे संपर्क नहीं कर सकी। यह मेरे लिए बहुत ही दुख भरे पल हैं। मैं उसके लिए प्रार्थना कर रही हूं। उसके ठीक होने का इंतजार है। जितना संभव होगा, मैं उसकी मदद करूंगी।"

फैन्स को लेकर दिगंगना ने कहा कि उन्हें इस बात पर प्राउड है कि फैन्स ने उन्हें इविक्ट नहीं कराया। उन्होंने कहा, "मेरे फैन्स बहुत इमोशनल हैं। वे चाहते थे कि मैं घर में आखिर तक रहूं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मुझे अपनी फैन फॉलोइंग पर प्राउड है।" गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले दिगंगना को टाइफाइड हो गया था और अब वे कुछ दिन आराम करेंगी। अच्छे तरह से ठीक होने पर ही वह किसी नए प्रोजेक्ट को करने के बारे में सोचेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News