pics: बोल्डनेस की सारे हदें तोड़ता जा रहा है टी.वी. का छोटा पर्दा!

8/5/2016 2:20:46 PM

मुंबई: अाजकल टी.वी. का छोटा पर्दा भी बड़े पर्दे का मुकाबला करता हुअा नजर अा रहा है प्रतिस्पर्धा के इस युग में एेसा होना भी चाहिए। अगर बात की जाए पर्दे पर किसिंग सीन्स की, तो जनाब अब इस होड़ में टी.वी. का छोटा पर्दा अब बड़े पर्दे से कम नहीं रहा है। 

अब दौर इस कदर बदल चुका है कि टी.वी. सीरियल्स भी बड़े पर्दे की तरह बोल्डनेस से स्क्रीन पर सारी हदें तोड़ता नजर आ रहा है। हम बात कर रहें है अनिल कपूर के टी.वी. सीरीज '24' के सीजन 2 की,जिसमें अनिल कपूर अपनी बेटी से भी कम उम्र की सुरवीन चावला के साथ किसिंग सीन देते हुए नजर आएंगें।। 24' के सीजन 2 में अनिल ने सुरवीन के साथ बेहद हॉट सीन्स दिए है।

ये कोई नई बात नहीं है छोटे पर्दे पर पहले भी एेसा हो चुका है। आपको बता दें कि टी.वी. स्क्रीन पर इस तरह की इंटीमेसी को पहले भी दिखाया जा चुका है। गौरतलब है कि सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में राम कपूर और साक्षी तनवर के बीच में भी ऐसा ही इंटीमेट सीन टी.वी. के पर्दे पर दिखाया गया था।

हाल ही में सीरियल 'एक था राजा एक थी रानी' की लीड जोड़ी ने में किसिंग सीन का शॉट दिया था अौर एंड टी.वी. के सीरियल 'ये कहां आ गए हम' में एक्टर करन कुन्द्रा और सान्वी तलवार के बीच में किसिंग सीन्स को टी.वी. के पर्दे पर दिखाया गया था। अब इस तरह के competition को देखकर एक बात तो तय है कि अानें वाले समय में छोटा पर्दा बड़े पर्दे को टक्कर दे सकता है।