Bigg Boss 9 कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट हुई आउट

10/8/2015 5:30:49 PM

मुंबई :टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो " बिग बॉस सीजन 9 " 11 अक्तूबर से शुरू होने जा रहा है। हर बार की तरह इस बार दर्शकों में शो के प्रति और उसमें भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स को जानने की उत्सुकता है। हाल ही में शो में हिस्सा ले रहे कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट सामने आई है। पेश है उनके नाम। 

दिगंगना सूर्यवंशी- टीवी शो ‘एक वीर की अर्दास वीरा’ की अभिनेत्री दिगंगना ज्यादातर अपनी सह-अभिनेत्री फरनाज शेट्टी के साथ हुई कैट-फाइट के लिए जानी जाती हैं। शो पर लड़ाई करवाने का जिम्मा क्या इनके हाथ में होगा?

रोचेल राव- मॉडल और 2012 में फैमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी रोचेल आखिरी बार एक ट्रेवल शो ‘लाइफ में एक बार’ में नजर आई थी। रोचेल से उम्मीद है कि वो शो में ग्लैमर का तड़का जरूर डालेंगी।

रुपल त्यागी- ये शायद बिग बॉस की साजिश है कि वो अंकित की एक्स-गर्लफ्रैंड को भी इस शो में ला रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि टीवी एक्ट्रेस और झलक दिखलाजा रीलोडेड की प्रतिभागी रह चुकीं रूपल और अंकित एक-दूसरे का सामना कैसे करते हैं।

अंकित गेरा- जी टीवी के शो ''सपने सुहाने लड़कपन'' में नजर आ चुके अंकित अपने लव-अफेयर्स के लिए काफी चर्चित हैं, अब वो चाहे अपनी से बड़ी उम्र की लड़की हो या रुपल त्यागी और अदा शाह के साथ उनका लव ट्राएंगल।

मंडाना करीमी- इनका नाम पहले भी चर्चा में आ चुका है और आखिरकार मंडाना के शो पर आने की खबर सही साबित हुई। इरानियन मॉडल हिंदी फिल्म ''जैसे भाग जॉनी'' और आगामी फिल्म ''क्या कूल है हम 2'' में भी दिखेंगी।

विकास भल्ला- टीवी शो जैसे की ''उतरन'' में अभिनय कर चुके और फिल्म ''सन ऑफ सरदार'' में ''पॉ पॉ'' गीत भी गा चुके विकास अभिनेता प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं और सलमान खान के दोस्ट भी हैं।

अमन वर्मा- एक समय में सभी के चहेते अमन एक कॉस्टिंग काउच के बाद अचानक ही बुरे इंसान बन गए। टीवी एंकर, टीवा और फिल्म एक्टर के तौर पर काम कर चुके अमन को अपनी बातें रखने के लिए इससे अच्छा प्लैटफार्म नहीं मिल सकता था।