''बिग बॉस'' में आने वाली इस पोर्न स्टार का अकाउंट हुआ हैक

9/16/2015 11:49:36 AM

मुंबई: आए दिन पब्लिसिटी बटोरने के लिए सेलिब्रिटीज़ कुछ ना कुछ चोंचले करते दिखाई देते हैँ।  उसकी वजह से उनकी ऐसी बातों पर भरोसा करना मुश्किल हो जाता है। अब खबर है कि पोर्न स्टार मिया का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। अब मियां के फैंस और नॉन फैंस खुद तय करें कि उन्हें क्या सही लगता है।

पब्लिसिटी स्टंट या सच ये तो बताना मुश्किल है पर बिग बॉस के इस सीज़न का हिस्सा बनने जा रहीं मियां खलीफा ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है.उन्होंने उस अकाउंट को छोड़ दिया है और इंस्टा से इसकी शिकायत कर इसके खिलाफ कदम उठाने की मांग की है।

उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि इंस्टाग्राम आतंकियों को जीतने देगा या उन्हें उनका अकाउंट वापस दिलाएगा.मिया ने अगले ट्विट में लिखा है कि क्या लोग उनका आकाउंट वापस दिलाने में उनकी मदद करेंगे? उन्होंने फैंस से अपील की है कि वे ट्वीट करके इंसाटग्राम से कहें कि कंपनी मिया को उनका अकाउंट वापस दिलाए।

आखिरी ट्वीट में तो मियां ने हद कर दी है, वे लिखती हैं कि या तो इंस्टाग्राम अमेरिका से नफरत करता है और अगर ऐसा नहीं है तो कंपनी को मिया को उनका अकाउंट वापस दिलाना पड़ेगा।