LEAK हुई बिग बॉस-9 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट, होगी जमकर नौटंकी

9/1/2015 2:56:33 PM

मुंबई : छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो बिग बॉस का 9वां सीजन जल्द ही शुरु होने वाला है। हर कोई ये जानने क लिए बेहद उत्सुक है कि इस बार के सीजन  में कौन-कौन शामिल होगा? वैसे तो इस शो में उन चर्चित हस्तियों का शामिल किया जाता है, जो कुछ विवादों को लेकर चर्चाओं में रहे हों। बिग बॉस के फैंस के लिए इससे अच्छी ख़बर और क्या हो सकती है कि इस सीजन में भाग लेने वाले पार्टीसिपेंट्स की एक ऐसी ही लिस्ट सामने आई है जिसमें राधे मां के नाम को लेकर काफी चर्चा हो रही है। आगे देखें इस सीज़न में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों के संभावित नाम-
 
लिस्ट में एक नाम हाउसिंग डॉट कॉम से विवादों के बीच निकले राहुल यादव का है। सेक्स रैकेट से जुड़े विवादों से साफ-सुथरे तरीके से निकलने वाली श्वेता बासु का नाम तो आपको याद ही होगा, इस सीज़न में उनके हिस्सा लेने की भी चर्चा है। 
 
पिछले दिनों में अपनी फिल्म से काफी सुर्खियां बटोर चुके डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बिग बॉस में देखना हर किसी के लिए दिलचस्प होगा।
 
नच बलिए और झलक की कंटेस्टेंट रह सना का नाम भी बिग बॉस सीजन 9 की लिस्ट में शामिल हो सकता है। तो डेली सोप ''उतरन'' फेम रश्मि देसाई के भी इस सीज़न में भाग लेने की अटकलें चल रही हैं। 
 
2009 में मिस उत्तराखंड रहीं आशा नेगी भी इस सीज़न में भाग ले सकती हैं। स्मोकिंग बानी, रोड़ीज़-4 जीतते-जीतते हार गई थीं। इसके बाद वे डीजे बन गईं। बानी के भी इस सीज़न में हिस्सा लेने की अटकलें लगाई जा रही हैं। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News