''बिग बॉस'' में होगी ''राधे-राधे''

8/31/2015 11:23:46 AM

मुंबई: दिन-ब-दिन दहेज उत्पीड़न के केस में घिरी स्वघोषित धर्मगुरु राधे मां को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं। कभी शॉर्ट स्कर्ट तो कभी डांस करने वाली वीडियो को लेकर वह काफी सुखियों में रही है। इसी बीच खबर आई है कि विवादों में चल रहीं राधे मां को टीवी रियलिटी शो ''बिग बॉस'' के सीजन 9 के लिए अप्रोच किया गया है।

एक अंग्रेजी चैनल के अनुसार, ''शो के मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को फाइनल करना शुरू कर दिया है और इस संदर्भ में राधे मां से भी मुलाकात की गई है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो वे ''बिग बॉस'' के घर में नज़र आ सकती हैं।'' राधे मां तब से विवादों में हैं, जब से उनकी मिनी स्कर्ट वाली फोटोज मीडिया में वायरल हुई हैं। उनके ऊपर दहेज प्रताड़ना और यौन शोषण के जैसे कई आरोप लगे हैं। इतना ही नहीं, राधे मां पर न्यूड सत्संग और सैक्स पार्टियां करने के आरोप भी लग चुके हैं।

राधे माँ के ट्विटर पर करीब 1800 से ज्यादा फॉलोवर है जिसमें ब्रिटनी स्पीयर्स भी शामिल हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से  डॉली बिंद्रा, दिव्यंका त्रिपाठी, मनोज तिवारी, प्रहलाद कक्कड़ और सुभाष घई जैसे कई सेलेब्स तथा हॉलीवुड एक्ट्रैस और सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स भी राधे मां की भक्त रह चुकी है।