Pix: 30+ ये टीवी एक्ट्रैस दिखती हैं बेहद सैक्सी

8/1/2015 3:51:23 PM

मुंबई: टीवी सीरियल्स में एक्ट्रैस को हम आमतौर पर एक ही तरह के गेटअप में देखतें हैं। अक्सर ये एक्ट्रैस साड़ी या सूट में नजर आती है, लेकिन हम आपको बता दें कि इनकी ऑफ स्क्रीन की तस्वीरें बेहद ग्लैमरस और सैक्सी हैं। आइए बतातें हैं आपको कुछ ऐसीं ही एक्ट्रैस के बारे में जो 30 की उम्र पार करने के बावजूद भी हॉट दिखतीं हैं। 

रिएलिटी टीवी स्टार गौहर खान ने बिग बॉस सीजन 7 में खुद को 29 साल का बताया था, लेकिन कुछ तीन साल पहले खान सिस्टर्स शो में भी उन्होंने अपना 29वां जन्मदिन मनाया था। इस कैल्कुलेशन से तो वह शायद आज 32 से भी ऊपर की हुईं, लेकिन उम्र चाहे कितनी भी हो गौहर टीवी की एक स्टाइलिश सैक्सी एक्ट्रैस हैं। 

बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना के स्टाइलिश ड्रेसिंग स्टाइल को सब पसंद करते हैं और उन्हें देखकर बिल्कुल नहीं लगता कि वह 30 साल की हैं। कौशि‍क उर्फ छोटे पर्दे का जाना पहचाना चेहरा चंद्रमुखी चौटाला के जबरदस्त फिगर को देख कोई ये नहीं कह सकता कि वह 34 साल की है।  

हमेशा खूबसूरत साड़ी और सलवार-कमीज में नजर आने वाली साक्षी तंवर का नाम टीवी की सबसे खूसूरत एक्ट्रैस में गिना जाता है। उनकी उम्र 42 साल है। कश्मीरा का नाम टीवी में बेस्ट फिगर वाली एक्ट्रैस की लिस्ट में टॉप में लिया जाता है लेकिन क्या आप जानतें हैं वह 43 साल की हैं। 

इसके अलावा ''इस प्यार को क्या नाम दूं'' से लाइमलाइट में आई सनाया ईरानी 31 साल की हैं और जस्सी यानी मोना सिंह एक्ट्रैस का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो चूका है। सीरियल ''दिल मिल गया'' और ''तेरी मेरी लव स्टोरी'' में अपने मासूम चेहरे और खूबसूरत आंखों से सबके दिलों को मोहित करने वाली शिल्पा आनंद 32 साल की है। अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती एक्ट्रैस शमा सिकंदर 33 साल की है।