अक्षय कुमार बने प्रीमियर बैडमिंटन लीग के ब्रांड एंबेसडर

12/27/2015 9:02:03 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘मिस्टर खिलाड़ी’ अक्षय कुमार अगले वर्ष 2 जनवरी से शुरु हो रही प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के ब्रांड एंबेसडर बनाए गए हैं।   लीग ने शनिवार को यह घोषणा करते हुए बताया कि खेल प्रेमी के रूप में मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय को टूर्नामेंट का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। 

अपनी फिटनेस के लिए मशहूर अक्की सोशल मीडिया, ट्विटर, ब्लॉग के जरिए भी पीबीएल के बारे में खेल प्रेमियों और लीग प्रशंसकों को जानकारी देते नकार आयेंगे।  भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई) के अध्यक्ष और पीबीएल चेयरमैन अखिलेश दास गुप्ता ने कहा कि लीग के साथ जुडऩे पर हम अक्षय कुमार का स्वागत करते हैं। हमारा मानना है कि अक्षय के आने से लीग आकर्षण बनेगा। उनकी मौजूदगी न सिर्फ खेल प्रेमियों को आकर्षित करेगी बल्कि खिलाड़यिों को भी इससे लाभ होगा। हमें पूरा भरोसा है कि पीबीएल का आगामी सत्र कोर्ट और कोर्ट के बाहर सफल साबित होगा।
 
अक्की के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि मैंने हमेशा खेलों के साथ जुडऩे के बारे में सोचा है और मेरा मानना है कि लीग मुझे अपना सहयोग देने के लिए बेहतरीन प्लेटफार्म है। मैं लीग में शामिल होने वाले युवा बैडमिंटन खिलाड़ियों से मिलने को बेताब हूं। मेरे लिए तो वही असली ब्रांड एंबेसडर हैं। मेरी ओर से सभी खिलाड़ियों और टीमों को शुभकामनाएं। उल्लेखनीय है कि दो से 17 जनवरी तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में 6 फ्रेंचाइजी टीमें दिल्ली एसर्स, हैदराबाद हंटर्स, अवध वारियर्स, मुंबई रॉकेट्स, बेंगलुरु टॉप गन्स और चेन्नई स्मैशर्स खिताब के लिए भिड़ेंगी। टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला मुंबई में अवध वॉरियर्स और मुंबई रॉकेट्स के बीच होगा। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News