बॉलीवुड को लेकर ये क्या कह गए पंजाबी सिंगर

8/9/2015 1:49:40 PM

नई दिल्ली: नब्बे के दशक में अपने पॉप अलबम के जरिए करोड़ों हिन्दुस्तानियों के दिलों पर राज करने वाले दलेर मेहंदी का कहना है कि बॉलीवुड से लेकर दक्षिण भारत के फिल्म उद्योग में उनके स्टाइल और गाने के रिदम को कॉपी किया जाता है। इन दिनों अपने नये म्यूजिक अलबम की तैयारी में जुटे मेहंदी ने यूनीवार्ता से कहा, ‘‘बॉलीवुड से लेकर दक्षिण भारत के फिल्म उद्योग में मेरे गानों के रिदम के साथ-साथ मेरे कपड़े और सेट के स्टाइल को भी कॉपी किया जा रहा है और ये मेेरे लिए बड़ी बात है।’’ 

उन्होंने कहा कि 90 के दशक में वह अपने वीडियो एलबम के लिए जैसा सेट बनाते थे और जैसे कपड़े पहनते थे, बॉलीवुड के सितारे उस स्टाइल को अब भी फॉलो करते हैं। दलेर मेहंदी ने कहा कि तुनक तुनक एलबम में उन्होंने एक ही गाने में खुद को पांच अलग अलग किरदारों में दिखाया था जो कि बाद में आमिर खान और सलमान खान जैसे अभिनेताओं पर फिल्माया गया। जल्द ही दलेर मेहंदी के दो नए सिंगल अलबम (एक गाने का अलबम) रिलीज होने वाले हैं। 

अपने एल्बम के बारे में दलेर मेहंदी ने बताया कि इनके गानों के बोल है ‘दम-ब-दम’ और ‘आवारा लव’ और इस गाने के जरिये आने वाले त्योहारों के दौरान लोग अपनी खुशियों का इजहार और खुलकर कर सकेगें।  न्होंने कहा कि आज के दौर में एलबम निकालना मुश्किल काम है क्योंकि हर मामले में बॉलीवुड से सीधा मुकाबला होता है। फिल्मी गानों की सफलता में अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का भी हाथ होता है लेकिन एलबम का सारा दारोमदार गायक पर ही होता है। दलेर मेहंदी के इस अलबम की शूटिंग बैंकॉक में हो रही है और इसमें उनके साथ मानस्वी ममगई दिखाई देंगी। मानस्वी ने पिछले साल अजय देवगन के ऑपोजिट फल्मि ‘एक्शन-जैक्शन’ से फिल्मों में प्रवेश किया था।