भारतीय मूल की ये हैं मशहूर एडल्ट स्टार, बॉलीवुड एक्ट्रैस को देती हैं टक्कर

5/29/2016 1:47:58 PM

मुंबई: दुनिया में हॉलीवुड और बॉलीवुड के अलावा एक ऐसी इंटस्ट्री है, जिसे देखने वालों की सख्या कहीं ज़्यादा है। आज हम बात कर रहे है एडल्ट इंडस्ट्री की। इस इंटस्ट्री में  भारत की कुछ महिलाएं भी हैं जो इससे जुड़ी हुई है और वो फ़ैन्स के लिए किसी सुपर स्टार से कम नही। पॉर्न इंडस्ट्री को अपना कैरियर बना कर सक्सेस की ऊंचाइयों को छू लिया। आज हम आपको एेसे ही पॉर्न स्टार्स के बारे में बताएंगे।  

अभिनेत्री सनी लियोन के बारे में तो हर कोई जानता है। खैर अब तो सनी ने पॉर्न इंडस्ट्री को टाटा बोल कर अब बॉलीवुड में अपने कदम जमा लिए हैं।  

प्रिया रॉय- जोकि दिल्ली से है। प्रिया ने बहुत कम समय में इस इंडस्ट्री में अपना कैरियर बना लिया था। इस इंडस्ट्री ने उन्हें कई अवॉर्ड से भी सम्मानित किया। 

गाया-गाया कैनेडा की निवासी हैं। गाया का असली नाम शिरन गायत्री पंचम है। साल 2007 में गाया इस इंडस्ट्री से जुड़ी। इनके लुक्स की वजह से इन्हें कई एडल्ट फ़िल्मों में रोल मिले।

साहारा- साहारा ने लम्बे समय तक इस इंडस्ट्री में काम किया। हॉलीवुड की टी.वी. सीरिज़ ‘गेम्स ऑफ़ थ्रोन्स’ में भी वह नज़र आई थी।

अंजली कारा- अंजली कारा को लगातार 2 साल तक बेस्ट परफॉर्मर का अवॉर्ड भी मिला। 2003 में उन्होंने इन फ़िल्मों में काम करना शुरू किया था।

जयदे ज्वेल- जयदे ज्वेल ने कुछ समय मॉडलिग करने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री में अपना कैरियर बनाया। जयदे ज्वेल ने प्लेबॉय के साथ कई फिल्मों में काम किया।

माधुरी पटेल- माधुरी पटेल भी की पॉर्न स्टार हैं। इसके साथ डेस्टिनी डेवीले भी एक वक्त में एडल्ट इंडस्ट्री की क्वीन के नाम से जानी जाती थी।  

आशा कुमार, लिआ जाये, इनकी तरह कई और भी एेसे चेहरे है जिन्होंने इस इंटस्ट्री में अपनी पहचान बनाई और भारत से ताल्लुक रखती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News