भारत के ऐसे शहर जहां खुल्लम-खुल्ला होती है जिस्मफरोशी, देखें तस्वीरें

7/30/2016 5:29:01 PM

नई दिल्ली: भारत जहां एक और तरकी कर रहा है वहीं दूसरी कई कुरीतियां देश को आज बी जकड़े हुए हैं। भारत के इन पांच बड़े शहरों में आज भी वेश्यावृत्ति नाम का दानव महिलाओं को निगल रहा है। वेश्यावृत्ति एक ऐसा कलंक है जो देश से मिटाना नामुनिक सा हो गया है। आए दिन यह बढ़ रहा है। कनून और सविधान को ताहिए इस रोकने के लिए कढ़े से कढ़े कदम उठाए जाए। देखें भारत के 5 बड़े शहर जहां होता है सबसे ज्यादा देह व्यापार.

- सोनागाछी भारत का सबसे बड़ा देह व्यापार का अड्डा है। कोलकाता स्थित सोनागाछी में वेश्याओं की संख्या 10 हजार से अधिक है। यह रेड लाइट एरिया एशिया के सबसे बड़े देहव्यापार के ठिकानों में से एक है. सोनागाछी की बहुत सी वेश्याएं HIV जैसी भयानक बीमारी से ग्रसित हैं।

-दिल्ली स्थित जे बी रोड पर भारत का दूसरा सबसे बड़ा देह बाजार है।इसमें 200 से ज्यादा कोठे हैं। दिल्ली में इन कोठों पर रोज शाम को जिस्म का बाजार लगता है.

-Kamathipura मुंबई का सबसे बड़ा वेश्यावृत्ति का अड्डा है. इस जगह पर 1990 से वेश्यावृत्ति की जा रही है। Kamathipura भारत का चौथा सबसे बड़ा वेश्यावृत्ति केंद्र है।

-पुणे स्थित बुधवार पेठ भारत का तीसरा सबसे बड़ा वेश्यावृत्ति का अड्डा है. पेठ का मतलब होता है बाजार पुणे के बुधवार पेठ में वेश्याओं की जिंदगी बहुत ही खराब हालातों में बीत रही है.

 -गंगा जमुना (इतिवारी) भारत का पांचवा सबसे बड़ा वेश्यावृत्ति का अड्डा है। नागपुर स्थित इस रेड लाइट एरिया की 30 से 40 प्रतिशत वेश्याएं HIV से पीड़ित हैं।