होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ मुकेश अंबानी ने क‍िए बद्रीनाथ धाम के दर्शन, मंदिर में दान किए 5 करोड़

10/12/2023 3:35:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिजनेसमैन मुकेश अंबानी देश की जितनी बड़ी हस्ती हैं, उतना ही बड़ा उनका दिल भी है। कई मौकों पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन अपनी दरियादिली दिखा चुके हैं। अब हाल ही में देश के सबसे बिजनेसमैन अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ बद्रीनाथ धाम पहुंचे, जहां उन्होंने मंदिर समिति को करोड़ों का दान दिया। बहू संग मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग उनके इस बड़े दान की खूब सराहना कर रहे हैं।

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मुकेश अंबानी ने बहू राधिका और परिवार के कुछ सदस्यों के साथ भगवान बद्रीनाथ के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। भगवान का आशीर्वाद लेने के बाद मुकेश अंबानी ने मंदिर समिति को पांच करोड़ रुपये का दान दिया। उन्होंने चेक के माध्यम से यह धनराशि बीकेटीसी के अध्यक्ष अजेंद्र अजय को सौंपी।  

 

बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय ने बताया क‍ि मुकेश अंबानी ने बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर के लिए 5 करोड रुपये का दान क‍िया है।
सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जहां मुकेश अंबानी व्हाइट कुर्ता पैजामा के साथ मैरून ब्लेजर में नजर आ रहे हैं तो उनकी होने वाली बहू राधिका येलो सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस अंबानी परिवार की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।
 

Content Writer

suman prajapati