United Kachche Review : हंसते-हंसाते कच्चों की पक्की कहानी बता गए Sunil Grover

4/4/2023 11:55:25 AM

Rating : 4

Cast : सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) , सतीश शाह (Satish Shah) , निखिल विनय (Nikhil Vijay) , नयानी दीक्षित (Nayani Dixit)

Director : मानव शाह (Manav Shah), धरमपाल ठाकुर (Dharampal Thakur)

मुंबई। विदेश जाने की चाहत में हर रोज़ लाखों की गिनती में लोग अलग-अलग तरीके से वीज़ा अप्लाई करते है और विदेश जाने के लिए जी जान भी लगा देते है लेकिन वहां जाकर उन्हें कौन-कौन सी समस्याएं पेश आती हैं उसी को दर्शाती है सुनील ग्रोवर की सीरीज़ 'यूनाइटेड कच्चे', जिसमें विदेशों में बैठे कच्चों की पक्की कहानी को बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ में पेश किया गया है। ये सीरीज़ ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर रिलीज़ हो चुकी है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है। वेब सीरीज 'यूनाइटेड कच्चे' में सुनील ग्रोवर ने ‘तेजिंदर टैंगो गिल’ का किरदार निभाया है सुनील ग्रोवर के अलावा इस सीरीज में सपना पब्बी, निखिल विजय, मनु ऋषि चड्ढा, नयनी दीक्षित और नीलू कोहली भी अहम किरदार निभा रहें हैं। वहीँ इस सीरीज़ का निर्देशन मानव शाह और धरमपाल ठाकुर ने किया है।

कहानी –

‘यूनाइटेड कच्चे’ सीरीज़ की कहानी ‘टैंगो’ यानी कि सुनील ग्रोवर के इर्द गिर्द घूमती है जो एक आम पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखता है और अपने पिता और दादा की तरह विदेश में जाने की चाहत में वो पूरी जी जान लगा देता है। उसके पिता और दादा तो विदेश नहीं जा पाते लेकिन टैंगो अपनी मां की मर्जी के खिलाफ अपनी पुश्तैनी जमीन बेचकर लंडन जाने की तैयारी में जुट जाता है। इंग्लैंड के टूरिस्ट वीजा पर टैंगो लंदन पहुंच तो जाता है, लेकिन वहां पहुँचने के बाद उसे कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। क्यूंकि उसका वापिस आने का कोई इरादा नहीं होता तो वो वहीं नौकरी की तलाश में जुट जाता है और वहीँ से शुरू हो जाती है उसकी प्रॉब्लम्स।

एक्टिंग –

इस सीरीज़ के किरदारों की एक्टिंग की बात करें तो सभी किरदार शानदार है और सभी की अदाकारी भी बाकमाल है। सारे ही किरदारों ने अपने रोल के साथ पूरा न्याय किया है। बात अहम किरदार सुनील ग्रोवर की करें तो उन्होंने हमेशा की तरह इस बार भी अपनी अदाकारी से दर्शकों को पूरा लुभाया है।  टैंगो के रोल में वो एक दम फिट बैठ रहें हैं। वैसे भी सुनील ग्रोवर फिल्मों और रियलिटी शोज के अलावा ओटीटी प्लेटफार्म पर पिछले काफी समय से एक्टिव है उनकी इससे पहले भी कई फ़िल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ हो चुकी है जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया।

रिव्यू –

ये फिल्म एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज है। इसमें हंसते हंसाते कच्चों की पक्की कहानी को बाखूबी से दिखाया गया है। कुल मिलाकर कहें तो कॉमेडी, एंटरटेनमेंट, इमोशन और रोमांस की मजेदार खिचड़ी है सुनील ग्रोवर की सीरीज़ ‘यूनाइटेड कच्चे’।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Related News

Recommended News