लॉकडाउन के बावजूद सूरज जोशी निर्देशित, मोहित चड्डा स्टारर ‘फ्लाइट’ ने बॉक्स ऑफिस पर भरी उड़ान!

4/8/2021 7:28:02 PM

लॉकडाउन के बावजूद सूरज जोशी निर्देशित, मोहित चड्डा स्टारर ‘फ्लाइट’ ने बॉक्स ऑफिस पर भरी उड़ान!

नवोदित निर्देशक, सूरज जोशी की फिल्म फ्लाइट का जब से ट्रेलर रिलीज़ हुआ तभी से यह फिल्म चर्चा में हैं। मोहित चड्डा स्टारर इस फिल्म के निर्माताओं ने शुरू से ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों में रूची बनायें रखी। इस वक्त चल रहें लॉकडाऊन के कई प्रतिबंधों के बावजूद फिल्म फ्लाइट दर्शकों को सिनेमाघरों में  बांधें रखने में कामयाब हुई हैं। 

पूरी तरह से देशव्यापी लॉकडाउन की संभावना होने के बावजूद भी, पिछले एक हफ्ते से बॉक्स ऑफिस पर इस सस्पेंस थ्रिलर ने अपनी मजबूत पकड बनायें रखीं। भले ही , मनोरंजन जगत का केंद्र मानी जाती, मायानगरी मुंबई इस वक्त लॉकडाऊन के प्रतिबंधों में बंधी हुई हैं, लेकिन देश के बाकी हिस्सों के दर्शकों  ने इस फिल्म को बेहतर प्रतिसाद दिया हैं। बॉक्स ऑफिस पर सशक्त रूप से बनी रही इस फिल्म ने बाकी फिल्म निर्माताओं को प्रेरणा दी है।

इस खबर से उत्साहित रहें, अभिनेता मोहित चड्डा कहते हैं, “हम चाहते थें, की, पिछले एक साल से वैश्विक महामारी की वजह से बडे परदे पर फिल्म देखने का अनुभव दर्शकों को हम दोबारा दे सकें। हमारी यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं, इस बात का हमें संतोष हैं। हमने हमेशा से ही अपने फैन्स को पहले सावधानी बरतने का आवाहन किया हैं। हमारी पूरी टीम को  बेहद खुशी हैं, की सुरक्षा उपायों के साथ ही,  फिल्म फ़्लाइट ने 2021 के बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी मज़बूत पकड़ बनाएं रखी है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक आवश्यक स्वास्थ्य उपायों के साथ, फिल्म फ़्लाइट का आनंद लेते रहेंगे। ”

इस थ्रिलर फिल्म में बिजनेस टाइकून रणवीर मल्होत्रा की एक परित्यक्त विमान पर अपने अस्तित्व को बनायें रखने की कहानी है।

अ क्रेजी बॉयज़ एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, के. चड्डा की फिल्म फ्लाइट का निर्देशन सूरज जोशी ने किया है। मोहित चड्डा, पवन मल्होत्रा, ज़ाकिर हुसैन, विवेक वासवानी, शिबानी बेदी की मुख्य भूमिकाओं से सजी यह फिल्म 2 अप्रैल, 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई।


News Editor

Dishant Kumar


Recommended News