सोशल मीडिया पर छलका कपिल शर्मा का दर्द, हरकत में आए CM

9/9/2016 12:09:25 PM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए आज दो ट्वीट किए। कपिल ने ट्विटर पर लिखा 'ये हैं आपके अच्छे दिन'। कपिल ने कहा कि मुंबई में उनके दफ्तर बनाने के सिलसिले में कागजी कार्रवाई के लिए बीएमसी के अधिकारियों ने 5 लाख रुपए घूस की मांग की है। कपिल शर्मा ने 5 लाख रुपए घूस का जिक्र करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'पिछले 5 सालों में हमने 15 करोड़ इनकम टैक्स दिया है लेकिन मुंबई दफ्तर से जुड़े काम के लिए घूस देना पड़ रहा है'।

हालांकि, उन्होंने विस्तार से नहीं बताया है कि आखिर किस काम के लिए और कौन घूस में पैसे मांग रहे हैं। वहीं कपिल के ट्वीट के बाद बीएमसी हरकत में आ गई। विजीलैंस ऑफिसर अशोक पवार ने कपिल शर्मा से कहा कि वे उस अधिकारी का नाम बताएं जिसने उनसे घूस मांगी है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

महाराष्ट्र के सीएम ने मांगी जानकारी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने कपिल शर्मा से घूस मामले की पूरी जानकारी देने के लिए कहा है। सीएम फडनवीस ने ट्वीट करके कहा कि कपिल भाई मामले की जानकारी दें। उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

कपिल को पहले शिकायत करनी चाहिए थी
भाजपा नेता राम कदम ने कपिल के मामले में कहा कि अच्छा होता कि कपिल सोशल मीडिया में कुछ कहने से पहले उस अधिकारी की शिकायत करते। उन्होंने कहा कि एक भारतीय होने के नाते उन्हें पहले इस मामले में अपनी शिकायत दर्ज करवानी चाहिए थी। साथ ही कदम ने कहा कि टैक्स भरना अच्छी बात, बस वहां पर भ्रष्टाचार नहीं होना चाहिए। ये दोनों अलग बाते हैं।

वहीं कईयों ने कपिल की आलोचना भी की है। नेता और अभिनेता मनोज तिवारी ने कहा कि कपिल जिनके कहने पर ये आरोप लगा रहे हैं वे तो खुद ही 1 करोड़ की चाय और समोसा खा लेते हैं। बता दें कि पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव में अच्छे दिन लाने का वादा जनता से किया था इसी पर कपिल ने तंज कसा है।