कपिल ने अपने शो की Openning में उड़ाया CM केजरीवाल का मजाक

4/24/2016 12:39:08 PM

नई दिल्ली: लंबे इंतजार के बाद शनिवार को आखिरकार कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा का नया शो The Kapil Sharma Show सोनी पर रात 9 बजे प्रसारित हो गया। कपिल ने अपने पहले शो की शूटिंग दिल्ली में की और दिल्लीवासियों ने भी कपिल का दिल खोल कर स्वागत किया। कपिल के शो में काफी तादाद में उनके प्रशंसक पहुंचे थे और सभी के हाथों में कपिल की फोटो लगी तख्तियां थीं। वहीं अपने शो में कपिल ने आम आदमी पार्टी का काफी मजाक उड़ाया।
 

कपिल ने अपने शो के शुरुआत में ही आम आदमी पार्टी का जिक्र किया। कपिल ने दर्शकों का एक आदमी को प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया लेकिन साथ ही में उन्होंने जोड़ दिया कि आम आदमी वो खुद को बोल रहे हैं न कि केजरीलवाल की पार्टी को। वहीं शो के बीच-बीच में कपिल दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का जिक्र भी करते रहे।
 

कपिल ने कहा समझ नहीं आता कि दिल्ली वाले अपनी शिकायतें सुनाते किसे हैं क्योंकि पीएम मोदी देश में होते नहीं और केजरीवाल तो खुद दूसरों की शिकायतें करने में लगे रहते हैं। कपिल के शो में दिल्ली सीएम पर जूता फेंकने वाले वाक्या का भी जिक्र हुआ। आपको बता दें कि केजरीवाल की प्रैस कॉन्फ्रैंस में उन पर जूता फेंका गया था। इस पर कपिल ने कहा कि प्रैस कॉन्फ्रैंस मंदिरों में होनी चाहिए ताकि लोग जूते बाहर उतार कर आए।

इतना ही नहीं कपिल ने केजरीवाल के मफरल का भी मजाक उड़ाया कि उससे दिल्ली के मौसम का पता चल जाता है। कपिल के शो में पीएम मोदी का भी जिक्र किया गया कि एक चाय वाला क्या बन सकता है ये दिल्लीवासियों को बाखूबी पता है। कपिल के शर्मा के पहलेशो के गेस्ट अभिनेता शाहरुख खान थे जो अपनी फिल्म फैन की प्रमोशन के लिए आए थे।

गौरतलब है कि कपिल के शो में बुआ उर्फ उपासना सिंह को छोड़कर उनकी सारी पुरानी स्टार कॉस्ट कॉमेडी किंग के साथ काम कर रही है। इससे पहले कपिल का क्लर्स पर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो आता था लेकिन चैनल के साथ अनबन होने के बाद कपिल ने यह शो छोड़ दिया ता जिसे आजकल कृष्णा चला रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News