REVIEW : फिल्म ''फैन'' देखकर आप भी हो जाएंगे शाहरुख के फैन

4/16/2016 10:48:54 AM

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ''फैन'' आज रिलीज़ हो गई है। ''फैन'' फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा है जिन्होंने ''बैंड बाजा बारात'' और ''शुद्ध देसी रोमांस'' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया हैं। यह फिल्म एक सुपरस्टार और उसके सबसे बड़े फैन के पागलपन पर है।

इस फिल्म में शाहरुख खान ने डब्बल रोल प्ले किया है। सुपरस्टार आर्यन खन्ना यानि कि शाहरुख खान का सबसे बड़ा फैन बताने वाला गौरव चांदना यानि कि शाहरुख खान दिल्ली में एक साइबर कैफे चलता है। गौरव के मोहल्ले के लोग उसे जूनियर आर्यन खन्ना बुलाते है। गौरव एक कॉम्पिटिशन में आर्यन खन्ना का एक्टिंग करता है। इस एक्टिंग में गौरव 20 हजार रुपए ईनाम में जीतता हैं। इस जीते हुए पैसों से गौरव आर्यन के 48वें बर्थडे पर बिना टिकट लिए मुंबई पहुंच जाता है। इस दौरान उसकी मुलाकात आर्यन से नहीं हो पाती है।

जब गौरव, आर्यन के लिए एक सिड कपूर को पीटता है तब सभी इसकी वीडियो बनाते है और इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर कर देता है। सबको लगता है कि यह वीडियो आर्यन खन्ना का है, इसी वजह से यह मीडिया और फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन जाता है। जब आर्यन को इस बात का पता चलता है तो  वह गौरव को अरेस्ट करवा देता है। यहीं से शुरू होती है एक सुपरस्टार और उसके सबसे बड़े फैन के बीच जंग। इस जंग में किसकी हार और किसकी जीत होती है। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

शाहरुख ने आर्यन खन्ना और गौरव का रोल बहुत अच्छे से निभाया है। स्टार्स ने भी कहानी के साथ अपने किरदार को निभाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

इस फिल्म को म्यूजिक विशाल-शेखर ने दिया है। ''फैन'' फिल्म का गाना ''जबरा फैन'' शुरुआत से ही दर्शकों की जुबां पर चढ़ा हुआ है। इसका बैकग्राउंड स्कोर भी ठीक-ठाक है। फिल्म की कहानी ट्रेलर से ही काफी दिलचस्प लग रही थी और काफी हद तक कहानी दर्शकों को बांधें रखती है। अगर आप शाहरुख खान के जबरा फैन हैं, तो ये फिल्म जरूर देखें।