ब्वॉयफ्रैंड बनाते ही बदल जाती हैं लड़कियां (PICS)

8/2/2015 12:02:56 PM

नई दिल्लीः आज के जमाने में लड़के की गर्लफ्रैंड और लड़की का ब्वॉयफ्रैंड होना आम बात हो गई है। जब भी कोई लड़की या लड़का किसी रिलेशन में आते हैं तो उनकी जिंदगी में और रोजमर्रा के कामों में कुछ बदलाव देखने को मिलते हैं। 

चलिए, आज गौर करें इन बातों परः-

आयने के सामने मुस्कुराना: ब्वॉयफ्रैंड बनाने के बाद आप अक्सर खुद को आयने के सामने देखकर शर्माने लगती हैं। शीशे के सामने खुद को निहारते रहना। रिलेशनशिप में होने पर लड़कियां अक्सर खुद में ही खोई रहती है और अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ बिताए पलों को याद करके खुश होती है। 

मोबाइल पर बातें करते रहना: जब आपको प्यार होता है तो आप अपना ज्यादातर वक्त अपने ब्वॉयफ्रैंड से चैट या कॉल करने में बिताती है। पूरे वक्त आपका ध्यान आपके मोबाइल में ही लगा रहता है। 

रोमांटिक सॉन्ग्स और मूवीज: प्यार में पड़ने के बाद आपको हर लव स्टोरी अपनी जैसी ही लगती है। आप हर वक्त रोमांटिक सॉन्ग्स सुनती है। मोबाइल की रिंगटोन भी लव सॉन्ग बन जाती है। 

ड्रेसिंग सेंस में बदलाव: जब प्यार होता है तो आप चाहती हैं कि आपके ब्वॉयफ्रैंड के सामने आप हमेशा प्रजेंटेबल रहें। इसके लिए आप अपने ड्रेसिंग सेंस, बिहेव और लुक में बदलाव करती है। आप अच्छी दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। 

दोस्तों से दूर हो जाना: दोस्त हमारी जिंदगी का बहुत अहम हिस्सा होते हैं, लेकिन एक बार प्यार में पड़ जाने पर उन्हीं दोस्तों से आप दूर होने लगती है। अक्सर ऐसा होता है कि रिलेशनशिप में जाने के बाद लड़कियां अपने दोस्तों की बजाए अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ घूमना पसंद करती हैं। 

हर बात में सलाह देना: रिलेशनशिप में आने से पहले जहां आप बहुत बेफ्रिक और केयरलेस होती है, वहीं गर्लफ्रेंड बनते ही आप में एकदम से बदलाव आने लगते हैं। आपको हर वक्त अपने ब्वॉयफ्रेंड की चिंता सताती रहती है, जिसके चलते आप उन्हें टाइम पर घर जाने, खाना खाने जैसी कई सलाहें दे डालती हैं। कुछ वक्त तक ये किसी को भी अच्छा लगेगा, लेकिन जरूरत से ज्यादा केयरिंग नैचर आपकी लिए बुरा साबित हो सकता है।

जासूसी करना: कई बार आप अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर इतना ज्यादा पजेसिव हो जाती हैं कि उनकी जासूसी करने लगती हैं। ब्वॉयफ्रेंड के मोबाइल से लेकर उनके सोशल अकाउंट सब पर आपकी नजर रहती है। आप चाहे कितना भी नर्म रहने की कोशिश करें, लेकिन रिलेशनशिप में थोड़ी पजेसिवनेस आ ही जाती है।

जेलस होना: रिलेशनशिप में आने पर अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर इनसिक्योर होना आम बात है। पहले जहां आपको किसी से कुछ फर्क नहीं पड़ता था, वहीं अब अगर आपके ब्वॉयफ्रेंड से कोई लड़की ज्यादा बात करने लगे तो आपको बुरा लग जाता है।

अपनी इंपोर्टेस भूल जाना: प्यार में दोनों लोगों की बराबर इंपोर्टेस होती है, लेकिन लड़कियां अक्सर खुद को भूलकर केवल अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में ही सोचने लगती है। ऎसे में उनकी पसंद-नापसंद ही आपकी पसंद बन जाती है। अपने से ज्यादा आप अपने ब्वॉयफ्रेंड के मूड के हिसाब से काम करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News