कमल हासन बोले- मैं भी हिंदू परिवार से, हिंदू आतंकी शब्द नहीं बोला

11/7/2017 7:01:34 PM

मुंबईः तमिल अभिनेता कमल हासन मंगलवार को 63 साल के हो गए। उन्होंने कहा कि उनके लिए यह दिन बस एक और सामान्य दिन की तरह ही है। कमल ने सोमवार रात 'उनके लिए जो मुझे प्यार करते हैं और जन्मदिन मनाना रद्द करने के मेरे विचार को पसंद नहीं करते' शीर्षक से एक ट्वीट किया।

 

कमल हासन ने अपने 63वें जन्मदिन पर राजनीति में कदम रख दिए। उन्होंने अपना एक ऐप भी लॉन्च किया है। कमल हासन कभी अपने बयानों तो कभी राजनीतिक पार्टी के लॉन्च को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं।

 

उन्होंने हाल ही में 'हिंदू आतंकवाद' पर एक लेख लिखा जिसके चलते काफी विवाद हो गया था। कमल हासन ने पार्टी पर कयासों के दौर पर विराम लगाते हुए कहा कि सपनों से आविष्कार होते हैं और वही आविष्कार जिंदगी का रास्ता बन जाते हैं। अब पार्टी बनाने से पीछे हटने का सवाल ही नहीं उठता क्योंकि इसके लिए जमीनी स्तर पर काम पूरा हो चुका है।

 

पार्टी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि बड़े लक्ष्यों को पाने के लिए ज्यादा वक्त लगता है। हम पार्टी बनाने के लिए तैयार हैं अभी उसके संगठनात्मक स्वरूप पर काम कर रहे हैं। हासन ने कहा कि ये पूछना कि तमिलनाडु के लोग बदलाव क्यों चाहते हैं ये बिल्कुल वैसा ही है कि ये पूछना कि वो मुझे क्यों फॉलो करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News