BF रॉकी के साथ घर पहुंची हिना खान, फिनाले में इतनी वोटों से मिली हार

1/15/2018 2:14:37 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की सेकेंड रनरअप हिना खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने पूरे सफर पर बातचीत करते हुए बताया कि मेरे लिए जीतने से ज्यादा जरूरी घर में लंबे समय तक बने रहना था।

हिना ने बताया कि मैं जब घर आई थी तो यहीं सोचा था कि बा टॉप 5 तक पहुंच सकूं। हिना का कहना था कि मैं टॉप 2 तक आई हूं। यहां तक आना ही मेरे लिए अचीवमेंट है। मैं अपने काम से पूरी तरह संतुष्ट हूं।

हिना ने बताया कि मेरे सेकेंड आने के बाद सलमान खुद हमारे पास आए। उन्होंने बताया कि तुम दोनों ने बहुत अच्छा खेला। वोटिंग की बात करें तो दोनों के बीच महज हजार वोटों का फर्क था। शिल्पा को शो खत्म होने से पहले विनर मान लेने के सवाल पर हिना ने कहा, वो मेरे और विकास के बीच की बातचीत थी। किसी बातचीत के दौरान क्या कहा जाता है और उसे कैसे दिखाया जाता है, दोनों अलग चीजें हैं।

शो खत्म होने के बाद का प्लान बताते हुए हिना ने कहा, हम सब ट्रिप पर जा रहे हैं। घर में रहते हुए हम सबने ये प्लान बना लिया था। घर से निकल खुद के अंदर हिना एक बदलाव करना चाहती हैं।

उन्होंने कहा कि अब तक कि लाइफ मेरे कई लोगों से झगड़े हुए।  मैं वो सब खत्म करने के साथ पैचअप करना चाहती हूं। शिल्पा की जीत पर हिना का मानना है कि उन्होंने अपने तरीके से खेल खेला। ऐसे में उनकी किसी एक चीज को दर्शकों ने ज्यादा पसंद किया, इसलिए वो जीत गईं।