जब बॉलीवुड की इन हसीनाओं को ड्रैसेस की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा, कभी दिखी ब्रा तो कभी प्राइवेट पार्टस

1/19/2018 10:59:34 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैसेस ने अपनी दमदार एक्टिंग और हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बनाया। लेकिन कई बार उनको अपने फैशन के चक्कर में शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। दरअसल, बॉलीवुड में एेसी कई हसीनाएं हैं जिनको कई बार अपनी अजीबोगरीब ड्रेस की वजह बहुत कुछ सहना पड़ता है। आज हम आपको एेसी ही हसीनाओं के साथ हुए उप्स मोमेंट के बारें में बताएंगे। 

कैटरीना कैफ

इस बारे में तो सभी जानते ही होंगे कि कैटरीना फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग किया करती थीं। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्‍म ‘बूम’ से किया। ये तस्वीर कैटरीना की एयपोर्ट की है जिसमें वह ब्लैक कलर की टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। इसी तस्वीर की वजह से उनको सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा। दरअसल, कैटरीना ने इस टॉप के नीचे यैलो ब्रा पहनी थी जो कि टॉप के नीचे साफ दिखाई दे रही थी। 

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की दीवा मानी जाने वाली दीपिका अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। वैसे तो आपने दीपिका को कई इवेंट्स यां फंक्शन में ट्रांस्पैरेंट ड्रैस पहने देखा होगा लेकिन इस तस्वीर में पहनी ये रैड गाउन को देखकर तो एेसा लग रहा है यह ड्रेस शायद उस दौर के हिसाब से कुछ ज्यादा ही बोल्ड है। 

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी बेबॉक एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली प्रियंका चोपड़ा अपने बिंदास स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में ही रहीत हैं। लेकिन इस तस्वीर में उनकी ये ड्रैस काफी ट्रांसपेरैंट थी जिसके बीच में से सबकुछ साफ दिखाई दे रहा है। 

जरीन खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान के साथ फिल्म "वीर" से डेब्यू करने वाली जरीन खान एक अवार्ड शो के दौरान एक ऐसी ड्रैस में नज़र आई जो काफी ट्रांस्पैरेंट थी। जरीन खान जब बॉलीवुड में आई तो सभी ने उन्हें कैटरीना कैफ की हमशक्ल कहा जाता था।

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन परिणीति चोपड़ा आज बॉलीवुड में कामयाब एक्ट्रेस हैं। परिणीति को कई बार ऐसी ड्रेस में देखा जा चुका है जो बिल्कुल भड़काऊ हों। इस ड्रैस को पहने वो काफी अजीबोगरीब लुक में नजर आईं। 

बिपाशा बसु

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस बिपासा बसु ने साल 2001 में फिल्म अजनबी से बॉलीवुड मे डेब्यू किया। बिपासा ने साल 2003 में जिस्म में बेहद बोल्ड सीन दिए। बिपाशा को भी कई बार ट्रांस्पैरेंट ड्रेस में देखा जा चुका है। जिसमें उनक लुक काफी अजीब दिखी और उनको लोगों के सांमने शर्मिंदा होना पड़ा। 

कंगना रणावत

बॉलीवुड में बेबॉक अंदाज के साथ नजर आने वाली कंगना को भी कई बार ऐसी ड्रेस में देखा जा चुका है जो बहुत ज्यादा ट्रांस्पैरेंट हो।