800 करोड़ की मालकिन है Taylor Swift की ये बिल्ली ओलिविया, ऐसे कमाती है करोड़ो रुपये

1/7/2023 12:02:50 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हॉलीवुड सिंगर टेलर स्विफ्ट की बिल्ली ओलिविया बेनसेन हैं दुनिया की तीसरी सबसे अमीर पालतू जानवरों की लिस्ट में शामिल हो गई है। जी हां, टेलर स्विफ्ट की इस बिल्ली की कुल नेटवर्थ इंडियन करेंसी में करीब 800 करोड़ रुपये हैं। खास बात ये है कि करोड़ो की संपत्ति वाली ये बिल्ली बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स को नेटवर्थ के मामले में टक्कर देती है। 

बॉलीवुड एक्टर्स को टक्कर देती है ये बिल्ली 
इस लिस्ट को All About Cats वेबसाइट ने तैयार किया है। इंस्टाग्राम डेटा के आधार पर ओलिविया की वैल्यू का आंकलन किया गया। वेबसाइट ने डेटा का यूज से ये अनुमान लगाने के लिए किया कि हर पालतू जानवर एक इंस्टाग्राम पर कितना कमा सकता है। हालांकि, ओलिविया का खुद का सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है। वह अक्सर टेलर के इंस्टा पर तस्वीरों में दिखाई देती हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

ओलिविया इस तरह कमाती हैं पैसे 
बता दें कि ओलिवाया सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके नाम के कई फैन क्लब है। वहीं वह टेलर के साथ कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा ओलिविया कई महंगे विज्ञापनों का भी हिस्सा रही हैं। जिसमें डाइट कोक, नेड स्नैकर्स जैसे ब्रैंड्स शामिल हैं। ओलिविया की खुद की मर्चेंडाइज लाइन भी है। 

टेलर की सबसे पॉपुलर बिल्ली है ओलिविया
टेलर स्विफ्ट के पास साल 2014 से ये बिल्ली है। वह अक्सर ओलिविया (बिल्ली) के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा उनके पास दो और बिल्लियां है लेकिन ओलिविया उनमें सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं। 

Content Editor

kahkasha