So Sad! कैटी पैरी ने दोस्त जेक बेएली को दी भावनात्मक श्रद्धांजलि

10/26/2015 1:58:25 PM

लॉस एंजलिस: गायिका कैटी पैरी ने अपने दोस्त और सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट जेक बेएली को बेहद भावनात्मक पंक्तियां लिखकर श्रद्धांजलि दी है।  खबर के अनुसार, ‘रोर’ की गीतकार के साथ काम करने के लिए विशेष तौर पर पहचाने जाने वाले बेएली शुक्रवार सुबह मृत अवस्था में पाए गए थे। उनकी उम्र 37 साल थी। 

पैरी ने लिखा, ‘‘जेक- एक प्यारी और दिल को छू लेने वाली आत्मा, हमारा एक-दूसरे के साथ यह सफर, यह दोस्ती कितनी शानदार रही। हमने एकसाथ मिलकर कितनी सुंदर कला का निर्माण किया। हमने दुनिया के सबसे बड़े मंचों पर एकसाथ मिलकर जीत हासिल की। मैं जानती हूं कि तुमने जीवन को इतनी जीवंतता के साथ जिया और इसके कारण तुममें यह अदभुत कलात्मक जुनून पैदा हो गया कि तुमने जिस चीज को भी छुआ, उसमें इसकी झलक मिली। 

तुम्हारे द्वारा ली गई तस्वीरों से लेकर, तुम्हारे द्वारा अपने ख्यालों को चित्रित किया जाना...हर चीज में सुंदरता झलकती थी।’’  उन्होंने अंत में लिखा, ‘‘मैं जानता हूं कि कई बार इस धरती पर लगातार खुशी पाना मुश्किल है। इस बारे में मैं तुम्हें समझती हूं। मैं तुम्हें बताना चाहती हूं कि मैं तुम्हें और उन सभी चीजों को पसंद करती हूं जो हमने इस जीवन में एक-दूसरे को सिखाईं। मैं तुम्हें प्यार करती हूं। अब कोई काम नहीं, कोई तलाश नहीं, अंतत: तुम शांति में हो। अब जब भी मैं उस हमारी वाली कुर्सी पर बैठती हूं, तो सोचती हूं कि मेरे दोस्त , कोई भी मेरे लिए ब्रश लेकर नहीं खड़ा। अब तुम मुक्त रहो। मेरी प्रार्थनाएं बाइले परिवार के साथ हैं।’’