Hero Destini 125 XTEC भारत में लाॅन्च,i3S और ब्लूटूथ समेत कई एडवांस फीचर्स से है लैस

4/1/2022 11:27:31 AM

ऑटो डेस्क: Hero MotoCorp ने 31 मार्च को भारतीय बाजार में नई डेस्टिनी 125 एक्सटेक को लाॅन्च किया। हीरो XTEC वैरिएंट पहले से ही Glamour 125 और Pleasure+ 110 में उपलब्ध है। डेस्टिनी 125 पहले से ही मैट ब्लैक, पर्ल सिल्वर व्हाइट, नोबेल रेड, पैंथर ब्लैक, चेस्टनट ब्राउन और मैट रे रंगों में उपलब्ध है।

PunjabKesari

 

हीरो डेस्टिनी 125 की शुरुआती कीमत 69,900 रुपए है जबकि Xtec वेरिएंट की कीमत 79,990 रुपए, एक्स-शोरूम दिल्ली रखी गई है हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटेक में कई नए फीचर्स और कुछ कॉस्मेटिक अपडेट मिलते हैं। यह गियरलेस स्कूटर अब नए नेक्सस ब्लू शेड में पेश की गई है। 

PunjabKesari

 

हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटेक को नए लुक और स्टाइल में पेश किया गया है। इसके फ्रंट एप्रन में क्रोम एक्सेंट, क्रोम रियर व्यू मिरर, साइलेंसर पर क्रोम मफलर, चौकोर एलईडी हेडलैंप, हेडलैंप के चारों तरफ क्रोम एक्सेंट और नया हैंडल बार हैं। यह स्कूटर अब ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग, एलईडी हेडलैंप, साइड स्टैंड इंडिकेटर और बैक रेस्ट के साथ पेश की गई है।

PunjabKesari


इंजन


हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटेक में स्टैंडर्ड मॉडल के 125cc सिंगल सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 9 बीएचपी की अधिकतम पॉवर और 10.4 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। ये नई स्कूटर i3S आइडल स्टार्ट/स्टॉप तकनीक से भी लैस है जो स्कूटर के ज्यादा देर तक खड़ा रहने पर इंजन को अपने आप बंद कर देती है। स्कूटर को दोबारा चालू करने के लिए सिर्फ क्लच दबाना होता है।

PunjabKesari

 

कीमतें

हीरो मोटोकॉर्प 5 अप्रैल से अपने वाहनों की कीमतें बढ़ाने वाली है। एक आधिकारिक सूचना में कंपनी ने 5 अप्रैल, 2022 से बाइक और स्कूटर की कीमतों में 2,000 रुपए बढ़ाने की घोषणा की है।
 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma

Recommended News

Related News

static