होंडा की एक और हाइब्रिड कार: कंपनी ने दिखाई 2023 Honda CR-V की झलक, ज्यादा पावर के साथ मिलेगा ज्यादा माइलेज

5/25/2022 2:18:51 PM

मुंबई: होडा कंपनी नई होंडा सिटी के बाद अब जल्द ही इंडियन मार्केट में एक और हाइब्रिड कार लॉन्च करने जा रही है। इसकी जानकारी खुद कंपनी ने दी है। कंपनी ने हाल ही में नई जनरेशन की सीआर-वी की झलक शेयर की है। इस फोटो टीजर से पता चलता है कि नई सीआर-वी एक हाइब्रिड इंजन के साथ आएगी। वह इस साल के आखिरी में नई जनरेशन की सीआर-वी और सीआर-वी हाइब्रिड को लॉन्च करेगी।

PunjabKesari


नई जनरेशन की Honda CR-V दिखने में पुराने मॉडल के मुकाबले ज्यादा अट्रैक्टिव होगी। इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई लेटेस्ट स्टाइल और फीचर्स देखने को मिलेंगे हालांकि,ऑटोमेकर ने हमें अभी तक केबिन की एक भी झलक नहीं दिखाई है। उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में और ज्यादा डिजाइन डिटेल्स सामने आएगी। 

PunjabKesari

इसके लुक की बात करें तो 2022 होंडा सीआर-वी पहले से ज्यादा शार्प और स्पोर्टी दिखती है। इसमें क्रोम ट्रिम्स की तुलना में अधिक डार्क एक्सेंट हैं। नए मॉडल में हेडलैंप्स स्लीक हो गए हैं जैसा कि प्रोलॉग इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर में दिखाया गया था। बोल्ड मेश पैटर्न वाली फ्रंट ग्रिल विशाल स्लॉट के साथ आती है जबकि निचले कोने में एयर इंटेक के साथ डार्क एक्सेंट मिलता है। नए मॉडल में डोर पैनल पर विंग मिरर लगाए गए हैं।

इंजन की बात करें तो होंडा का दावा है कि नई सीआर-वी एक स्पोर्टियर ड्राइविंग एक्सपीरियंस और ज्यादा पावर जनरेट करने वाले एडवांस हाइब्रिड टेक्नोलॉजी इंजन के साथ आएगी।कंपनी ने यह भी कहा है कि वह इस साल एक नया होंडा पायलट पेश करेगी जिसे वह एसयूवी का वर्ष कहती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News