स्टाइल बदलें, खूबसूरत दिखें

8/31/2015 4:45:52 PM

सुंदर, आकर्षक एवं मोहक चेहरा अर्थात बेमिसाल खूबसूरती की तमन्ना हर महिला की होती है। यदि आप भी अपनी लुक को बेहद खूबसूरत बनाना चाहती हैं तो अपने स्टाइल को इस सीजन में पूरी तरह से बदल कर देखें। कुछ लेटैस्ट मेकअप ट्रैंड्स को फॉलो करें और फिर देखें कि आपके हुस्न में चार चांद किस प्रकार लगते हैं।

ऑरेंज मेकअप लुक 

इन दिनों ऑरेंज मेकअप का मैजिक हर ओर देखा जा सकता है। खास तौर पर ऑरेंज कलर की लिपस्टिक काफी फैशन में है। यही नहीं, आंखों पर भी इन दिनों मेकअप का ऑरेंजी खुमार देखा जा सकता है। आप भी नारंगी होंठ और नारंगी आंखों के साथ आकर्षण का केंद्र बन सकती हैं। 

हेयर स्टाइल 

हेयर स्टाइल में कुछ नया न होने के कारण इन दिनों फिर सेपुराना फैशन लौट आया है। फ्रैंच स्टाइल चोटी और ऊंचे जूड़े दोबारा ट्रैंड में हैं। हाफ कर्ल और बालों की लांग लैंथ की भी खूब डिमांड है। आप बालों को पूरी तरह से फंकी लुक भी दे सकती हैं।

मेकअप वही जो पसंद आए

मेकअप में भी इन दिनों कोई खास ट्रैंड फॉलो नहीं किया जा रहा। जो स्किन को सूट करे या जैसा अवसर हो, वैसा  मेकअप करें। इसके बावजूद अपने मेकअप के बेस में फाऊंडेशन जरूर रखें। हालांकि अब इसे हाथों पर मल कर लगाने की अपेक्षा ब्रश में भर कर लगाया जाता है, जो ज्यादा इफैक्टिव होता है।