Zomato Boy ने चुराया मलाइका अरोड़ा का तलाक कराने वाली वकील का कुत्ता, 4 दिन बाद मिला

10/13/2019 5:35:01 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अगर आपके पास कोई पेट एनीमल है, तो जाहिर सी बात है आपका लगाव उससे हो ही जाता है, लेकिन अगर कभी उसका किडनैप हो जाए तो क्या होगा? खैर, सेलिब्रिटी वकील वंदना शाह, जिन्होंने अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक कराया था, उनके बीगल को जोमैटो डिलीवरी बॉय ने किडनैप कर लिया। जिससे वह रात को सो नहीं पा रहीं थीं। शुक्र है कि किडनैपर को कुछ दिनों में ट्रैक कर लिया गया। शाह ने पुणे में हुई इस घटना को एक इंटरव्यू में याद किया। 

PunjabKesari, Vandana Shah Images

वंदना ने बताया कि, "उसको जोमैटो के एक डिलीवरी मैन तुषार द्वारा किडनैप किया गया था, हालांकि हमने 2-3 दिनों के बाद उसे ट्रैक कर लिया। उसने अपना फोन बंद कर रखा था। हमने अपने एरिया के लोकल डिलीवरी लड़कों से बात की, उन्होंने कहा कि उन्होंने उसे मेरे कुत्ते के साथ देखा था। उसने अपने फोन को लगभग 2 दिनों बाद स्विच ऑन किया। मुझे एक लोकल डिलीवरी बॉय मिला। बात करते हुए उसने स्वीकार किया कि उसने स्वीकार किया कि वह उस कुत्ते को ले गया है और उसे कम से कम 30 हजार में बेच देगा।"

PunjabKesari, Vandana Shah Images

"हमने उससे सख्ती से कहा कि हम उसे कुछ भी करके सलाखों के पीछे पहुंचा देंगे। तब उसको कुछ महसूस हुआ और वो कुत्ते को वापस करने को तैयार हुआ। वापसी के समय भी वह आगे नहीं आया, वह मेरे कुत्ते, डॉटू को मेरे घर से 60 किमी दूर छोड़ कर गया।"

PunjabKesari, Vandana Shah Images

हालांकि, अब कुत्ता मिल गया है और सकुशल है। 


Edited By

Akash sikarwar


Related News