कोरोनावायरस से जंग जीत अस्पताल से घर लौटीं जोया मोरानी,सेल्फी शेयर कर कोरोना वॉरियर्स को कहा-थैंक्यू

4/13/2020 12:17:59 PM

मुंबई: कोरोना वायरस जैसी महामारी से देश-विदेश के आम नागरिकों के साथ-साथ कई मशहूर स्टार्स भी जूझ रहे हैं। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद एक्ट्रेस प्रोड्यूसर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां शजा और जोआ मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं।

PunjabKesari

हालांकि कुछ दिन पहले ही शजा की सेहत में सुधार होने की खबर आई थी। खबरें आईं थी कि उनकी रिपोर्ट अब नेगेटिव हैं और उन्हें घर भेज दिया गया। वहीं अब जोया को लेकर भी एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो जोया भी अब ठीक हो गई हैं।

PunjabKesari

जोया अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौट गई हैं। इस बात की जानकारी जोया ने एक तस्वीर शेयर कर दी। जोआ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी पोस्ट की है जिसके बैकग्राउंड में मेडिकल स्टाफ को देखा जा सकता है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, अपने वॉरियर्स को अलविदा कहने का समय आ गया है। मैं उन्हें हमेशा अपनी प्रार्थनाओं में याद रखूंगी. अलविदा आईसीयू। अब घर जाने का समय है।

PunjabKesari
 

वरुण संग शेयर किया अपना दर्द

डिस्चार्ज होने से पहले जोया ने वरुण धवन के साथ अस्पताल से ही इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया था। इस सेशन में उन्होंने बताया था कि तबियत में अब तेजी से सुधार हो रहा है और वह अच्छा महसूस कर रही हैं। जोया में ट्रीटमेंट के दूसरे दिन से ही सुधार देखने को मिला था। उन्होंने कहा था, मुझे सांस लेने में तकलीफ की परेशानी अस्पताल में भर्ती होने के दूसरे दिन ही खत्म हो गई थी, थोड़ा कंजेशन और बुखार था, अस्पताल में मुझे घर से बेहतर फील हुआ था। 

PunjabKesari

बता दें कि जोया से पहले उनकी बहन शाजा भी कोरोना से मुक्त होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं लेकिन उनके पिता करीम मोरानी अभी भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इलाज करवा रहे हैं। मोरानी परिवार में सबसे पहले शाजा को कोरोना ने चपेट में लिया था। वह मार्च में श्रीलंका की यात्रा करके मुंबई लौटीं थीं जिसके बाद उन्हें कोरोना के लक्षण देखने को मिले। शजा के बाद जोया और करीम मोरानी भी इसकी चपेट में आ गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News