Video: वरुण धवन संग लाइव बातचीत में कोरोना पोजिटिव एक्ट्रेस ने सुनाया अपना दर्द

4/12/2020 1:06:35 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जोया मोरानी 7 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। वह मुंबई के नानावती हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया। बाद में जोया के पिता और प्रोड्यूसर करीम मोरानी भी COVID-19 से पॉजिटिव पाए गए। हालांकि एक्ट्रेस धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं। इसी बीच एक्टर वरुण घवन ने इंस्टाग्राम पर जोया से इंस्टा पर लाइव आकर उनका हाल-चाल पूछा।

PunjabKesari

वरुण ने लाइव के दौरान एक्ट्रेस को शुभकामनाएं देते हुए कहा वो भविष्य में जल्द मिलने की उम्मीद करते हैं। वरुण ने सलाह देते हुए कहा-'ढेर सारा आराम करें और कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मजबूती से लड़ें।

PunjabKesari

 

इस दौरान वरुण ने जोया से पूछा-'आपको कैसे पता चला कि आपको कोरोना है? और कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद क्या करना चाहिए? जोया ने वरुण के हर सवाल का जवाब दिया।

PunjabKesari

आखिरी में जोया ने बताया कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है। अगर कोई लक्षण दिखते हैं तो आप जल्दी से जल्दी डॉक्टर को दिखाएं।' वरूण की इंस्टा स्टोरी को जोया मोरानी और शजा मोरानी ने भी शेयर किया है।
 PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें सबसे पहले करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना पॉजिटिव आई थीं। जिसके बाद उनके पूरे परिवार का टेस्ट किया गया। परिवार के टेस्ट में पता लगा कि शजा मोरानी के अलावा उनकी बहन जोया मोरानी और पिता भी कोरोना पॉजिटिव हैं। जिसके बाद तीनों का ही इलाज चल रहा है। हालांकि शजा मोरानी अब स्वस्थ हो गई हैं। शजा मोरानी की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। शजा कुछ दिन पहले ही श्रीलंका से भारत लौटी थीं। जिसके बाद उनका टेस्ट किया गया था। जोया मोरानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने ट्रीटमेंट से जुड़ी जानकारी दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News