Pictures:''जिंदगी मेरे घर आना'' फेम ईशा कंसार ने BF सिद्धार्थ से की सगाई,घुटनों पर बैठ कपल ने एक-दूजे को पहनाई रिंग

3/6/2022 3:41:24 PM

मुंबई: बी-टाउन में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। बाॅलीवुड और टेली वर्ड से जुड़े कई स्टार्स ने इस साल शादी रचाई। वहीं अब एक और एक्ट्रेस अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि 'जिंदगी मेरे घर आना' फेम ईशा कंसार हैं।ईशा कंसार ने हाल ही में लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड  सिद्धार्थ अमित भावसार संग सगाई की।

अपनी रिंग सेरेमनी की तस्वीरें ईशा कंसार ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। ईशा कंसार अपनी सगाई में एकदम चांद का टुकड़ा लगीं। लुक की बात करें तो वह ग्रे लंहगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, ग्रे चूड़ियां और ईयरिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हाथों में लगी मेहंदी ईशा के लुक को चार-चांद लगा रही हैं। वहीं सिद्धार्थ व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं। एक तस्वीर में ईशा घुटनों पर बैठ सिद्धार्थ को रिंग पहना रही हैं। 

वहीं एक तस्वीर में सिद्धार्थ  घुटनों पर बैठ ईशा को रिंग पहना रहे हैं। 
 

इस तस्वीर में दोनों एक-दूजे को गले लगाए दिख रहे हैं। सगाई के बाद दोनों कितना खुश हैं ये कपल की तस्वीरें साफ बयां कर रही हैं। फैंस सिद्धार्थ और ईशा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो ईशा 'जिंदगी मेरे घर आना' के अलावा ने  'दुनियादारी',  'एक ननद की खुशियों की चाबी ', 'मैडम सर ', 'माई नेम इज लखन', 'मुक्ति बंधन' जैसे शोज में का कर चुकी हैं। वहीं सिद्धार्थ म्यूजिक इंडस्ट्री में काम करते हैं। सिद्धार्थ और ईशा लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma