Zero: 'हुस्न पर्चम' का टीजर रिलीज, कैटरीना का हॉट अंदाज देख हो जाएंगे घायल

12/10/2018 6:51:08 PM

नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान के साथ साल का चार्टबस्टर 'इश्कबाजी' रिलीज करने के बाद, वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्म में से एक 'जीरो' के निर्माताओं ने 12 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाले कैटरीना कैफ के गीत 'हुस्न पर्चम' की एक झलक आज साझा की है।

 

जीरो की टीम ने सुपरस्टार बाबिता कुमारी के रूप में कैटरीना कैफ के सोलो सिजलिंग गीत 'हुस्न पर्चम' का टीजर आज प्रशंसकों के लिए रिलीज कर दिया है। गाने के इस टीजर में अभिनेत्री जेबरा प्रिंट क्रॉप टॉप और चमकीले शर्ट स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही है।

 

शाहरुख खान ने टीजर ट्वीट करते हुए लिखा,"पूरे देश में चक्का जाम लग जाएगा, जब बबिता कुमारी का #HusnParcham लहराएगा। 12 दिसंबर को रिलीज होने वाला साल के सबसे सिजलिंग गीत के लिए बने रहें! "

 

शाहरुख खान को बौने बउआ और कैटरीना कैफ को बॉलीवुड सुपरस्टार (बाबिता कुमारी) के रूप में दिखाते हुए, ट्रेलर ने दर्शकों के हित में काम करते हुए, वर्ष की सबसे अनुमानित फिल्म में से एक को देखने के लिए प्रेरित कर दिया है।

 

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स की फिल्म 'जीरो' गौरी खान द्वारा निर्मित है। अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत "जीरो" 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Chandan