BB OTT: प्रतीक और निशांत से हाथापाई के बाद आउट हुए जीशान,बेघर होते ही दिखाए चोट के निशान

8/26/2021 10:50:58 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस ओटीटी' में आए दिन नए नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। घर में बुधवार का दिन काफी शॉकिंग रहा। शो के कंटेस्टेंट जीशान खान को घर से बाहर निकाल दिया। दरअसल, एक टास्क के दौरान जीशान की प्रतीक संग हाथपाई हो गई। घर के अंदर की फुटेज सामने आई है। फुटेज में शर्टलेस जीशान गुस्‍से में निशांत के हाथों से झंडे खींचते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

प्रतीक उन्‍हें ऐसा करने से रोकते हैं लेकिन जीशान नहीं मानते हैं। प्रतीक और निशांत मिलकर जीशान के व्‍यवहार के खिलाफ प्रदर्शन करते हैं और उनकी आपस में धक्‍का-मुक्‍की हो जाती है।

 

इस हाथापाई को देखते हुए बिग बॉस घोषणा करते हैं कि जीशान को अभी घर से बेघर किया जाता है। यह सुनकर प्रतीक बेहद खुश होते हैं। वहीं जीशान की कनेक्‍शन दिव्‍या उन्‍हें शांत कराती नजर आती हैं और बाद में उनके बाहर जाते हुए देख रो पड़ती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeeshan Khan (@theonlyzeeshankhan)

बेघर होते ही दिखाए चोट के निशान

घर से निकलने के बाद जीशान ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में उनके सीने, गर्दन और हाथों पर नाखुन से बनाए गए निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों के साथ जीशान नो कैप्शन में कोई सफाई नहीं दी बस हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर किया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

जीशान को मिला फैंस का सपोर्ट 

जीशान की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनके सपॉर्ट में आ गए। एक यूजर ने लिखा, 'यह पूरी तरह से गलत है।', वहीं, एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'हम आपके साथ हैं जी।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News