ब्लैक साटिन ड्रेस में 71 की जीनत अमान ने समय को दी मात, एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देख फैंस भी हैरान

5/7/2023 5:15:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जीनत अमान बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी से हमेशा लोगों का दिल जीता है। हाल ही में इस दिग्गज को फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल की स्टोर ओपनिंग में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से सबको मात देती नजर आईं। 71 वर्षीय एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देख लोग काफी हैरान रह गए और अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं।

 

दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान के स्टाइलिश लुक की तस्वीरें डिजाइनर अमित अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा-'इटरनिटी की भावनाएं होती है। यह बात ब्रांड पर भी लागू होती है। तो भी अब कोई बड़ी बात नहीं है कि हम बतौर ब्रांड जीनत अमान की ओर खींचे चले गए।

 

एक ऐसी महिला जिसने समय को मात दी है, जिसे देखकर भविष्य, भूत और वर्तमान के कैमरे का लेंस ब्लर हो जाता है।'


लुक की बात करें तो 71 साल की जीनत साटिन ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। वी शेप नेक ड्रेस के साथ जीनत ने ग्रे कलर के हेयर्स ओपन किए हैं और चेहरे पर ट्रांसपेरेंट से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Aggarwal (@amitaggarwalofficial)

 

 


डिज़ाइनर अमित अग्रवाल के साथ एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दे रही हैं। फैंस को जीनत अमान का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

 

बता दें, जीनत अमान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सत्यम शिवम सुंदरम, हरे रामा हरे कृष्णा, कुर्बानी, डॉन और यादों की बारात जैसी फिल्मों में अहम भूमिका में नजर आ चुकी हैं।


 

Content Writer

suman prajapati