ब्लैक साटिन ड्रेस में 71 की जीनत अमान ने समय को दी मात, एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देख फैंस भी हैरान

5/7/2023 5:15:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जीनत अमान बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी से हमेशा लोगों का दिल जीता है। हाल ही में इस दिग्गज को फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल की स्टोर ओपनिंग में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से सबको मात देती नजर आईं। 71 वर्षीय एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देख लोग काफी हैरान रह गए और अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान के स्टाइलिश लुक की तस्वीरें डिजाइनर अमित अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा-'इटरनिटी की भावनाएं होती है। यह बात ब्रांड पर भी लागू होती है। तो भी अब कोई बड़ी बात नहीं है कि हम बतौर ब्रांड जीनत अमान की ओर खींचे चले गए।

PunjabKesari

 

एक ऐसी महिला जिसने समय को मात दी है, जिसे देखकर भविष्य, भूत और वर्तमान के कैमरे का लेंस ब्लर हो जाता है।'

PunjabKesari


लुक की बात करें तो 71 साल की जीनत साटिन ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। वी शेप नेक ड्रेस के साथ जीनत ने ग्रे कलर के हेयर्स ओपन किए हैं और चेहरे पर ट्रांसपेरेंट से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Aggarwal (@amitaggarwalofficial)

 

 


डिज़ाइनर अमित अग्रवाल के साथ एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दे रही हैं। फैंस को जीनत अमान का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

PunjabKesari

 

बता दें, जीनत अमान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सत्यम शिवम सुंदरम, हरे रामा हरे कृष्णा, कुर्बानी, डॉन और यादों की बारात जैसी फिल्मों में अहम भूमिका में नजर आ चुकी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News