गुनीत मोंगा और करण जौहर की वेब सीरीज Gyaarah Gyaarah का मिस्ट्री भरा टीजर हुआ आउट

5/24/2023 2:24:44 PM

नई दिल्ली। उमेश बिष्ट एक नई वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है 'ग्यारह ग्यारह'। इस सीरीज को करण जौहर, अपूर्व मेहता और ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा साथ में प्रोड्यूस कर रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होने वाली इस सीरिज में राघव जुयाल, कृतिका कामरा और धैर्य कारवा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। हाल ही में मेकर्स ने सीरीज का टीजर भी रिलीज कर दिया है। 

'ग्यारह-ग्यारह' का टीजर हुआ रिलीज
टीजर की शुरूआत अंधेरे में एक मेले से होती है। फिर शुरू होती है एक ऐसी मिस्ट्री की कहानी जो सालों से उलझी हुई है। इसमें साल 1990, 2001 और 2016 की भी बात की गई है। केस की इनवेस्टिगेशन राघव जुयाल, कृतिका कामरा और धैर्य करवा कर रहे हैं। टीजर में अतीत, वर्तमान और भविष्य को लेकर बेहद रोचक बातें कहीं गई है जो आपको अंत तक जोड़े रखती हैं।

इस बारे में करण जौहर ने बताया, "हम एक अनोखे खोजी ड्रामा के लिए सिख्या एंटरटेनमेंट और ZEE5के साथ मिलाकर काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैंने दर्शकों को प्रेरित करने, उनका मनोरंजन करने और उन्हें चुनौती देने के लिए कहानी सुनाने की ताक़त में हमेशा विश्वास किया है। इस गठजोड़ के साथ, हमारे पास अभिनव कंटेंट बनाने और जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों के साथ प्रतिध्वनित होने वाली कहानियों को बताने के लिए हमारे साझा जुनून को एक साथ लाने का मौका है। यह भागीदारी कहानीकारों के एक अनोखे मिश्रण का प्रतिनिधित्व करती है जिन्होंने हमेशा विविध और अपरंपरागत कहानियों का समर्थन किया है, और मैं यह देखने का इंतजार नहीं कर सकता कि हमनें एक साथ क्या बनाया है”।

सिख्या एंटरटेनमेंट की निर्माता और संस्थापक, गुनीत मोंगा कपूरने कहा, “ZEE5के साथ धर्माटिक एंटरटेनमेंट के करण और अपूर्वा के साथ भागीदारी करना एक खुशी की बात है। 'ग्यारह ग्यारह ' हमारे सबसे रोमांचक उद्यम में से एक है, और हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हम एक नई जगह और शैली में प्रवेश कर रहे हैं। हम पैग्लिट के निदेशक उमेश बिष्ट के साथ भी फिर से जुड़ रहे हैं, जिनके साथ हम इस अविस्मरणीय कहानी को बताने और दर्शकों को दिलचस्प और आश्चर्यचकित करने में पूरा भरोसा करते हैं”।

Content Editor

Varsha Yadav