जी5 ने लॉन्च किया एटीएम, जानें क्या है खास?

3/12/2021 4:01:49 PM

नई दिल्ली। भारत के सबसे पसंदीदा ओटीटी मंच और अरबों भारतीयों के लिए बहुभाषी कहानीकार जी5 ने अपना नया इंटीग्रेटेड मार्केटिंग कैंपेन 'एटीएम' लॉन्च कर दिया है जिसका मतलब 'एनी टाइम मैनरंजन' है। देश भर में एक गहरी उपस्थिति के साथ, एटीएम का उद्देश्य अपने सभी उपभोक्ताओं के लिए मुफ्त में टीवी शो, फिल्में, समाचार और बहुत कुछ प्रदान करके देश भर के दर्शकों के साथ जी5 के संबंध को अधिक मजबूत करना है। 

 

जी5 ने लॉन्च किया एटीएम
शहरों में मुख्य रूप से टीवी देखने वाले दर्शकों पर लक्षित, जी5 का एटीएम कैंपेन दर्शकों को कभी भी, कहीं भी और अपनी पसंद की भाषा में मनोरंजन का उपभोग करने का अवसर प्रदान करेगा। जी5 की सबसे लोकप्रिय हस्तियां श्रद्धा आर्या और तेजश्री प्रधान अभिनीत, इस कैंपेन को विभिन्न भाषाओं - हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगला में लॉन्च किया जाएगा।

 

कैंपेन के साथ अपने जुड़ाव पर कुंडली भाग्य की प्रमुख अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने कहा,"आज, हमारे बहुत सारे प्रशंसक दुनिया के किसी भी हिस्से में बैठकर, हमारे शो को प्यार से देख रहे हैं क्योंकि डिजिटल ने उनके लिए कंटेंट को कभी भी, कहीं भी देखना संभव बना दिया है।  लोग पहले सीज़न के शुरुआत से सभी सीज़न देख सकते हैं। ज़ी5 का 'एनी टाइम मनोरंजन' कैंपेन इस विचारधारा का पर्याय है और मैं इस कैंपेन का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं।' 

 

'अगा बाई सासुबाई' की मुख्य अभिनेत्री तेजश्री प्रधान ने इस अभियान के साथ अपने जुड़ाव पर साझा किया, “अगा बाई सासुबाई परिवार का हिस्सा बनना मेरे लिए एक अविश्वसनीय अवसर रहा है। हमने अपने प्रशंसकों से शो के लिए बहुत प्यार देखा है और ज़ी5 जैसे प्लेटफार्म का धन्यवाद क्यूंकि दुनिया भर में लोग हमें अपने डिवाइस पर, कभी भी, कहीं भी देख सकते हैं। इसे एनी टाइम मनोरंजन अभियान में खूबसूरती से कैप्चर किया गया है जिसका समर्थन करने पर मुझे गर्व है।'

 

जी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, मनीष कालरा ने कहा, '' भारत और भारत की बहुभाषी कहानीकार के रूप में, हमने पिछले तीन वर्षों में लाखों भारतीयों का विविध कंटेंट के साथ मनोरंजन किया है। एटीएम अभियान के माध्यम से, हम नए उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने और टीवी देखने वालों को एक बेजोड़ अनुभव देने के लिए ज़ी5 ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जिसमें प्लेटफॉर्म सुविधा और सम्मोहक कंटेंट के शक्तिशाली संयोजन का उपयोग किया गया है। हमने इस प्रस्ताव को चुना क्योंकि "एटीएम" शब्द तात्कालिक पहुँच को दर्शाता है; और हम चाहते हैं कि उपयोगकर्ता ज़ी5 को एक ऐसे एटीएम की तरह समझें जो आपको कभी भी मनोरंजन की सुविधा प्रदान कर सकता है यानी 'एनी टाइम मनोरंजन'। विभिन्न उपकरण, इकोसिस्टम और ऑपरेटिंग सिस्टम में बहुभाषी उद्देश्यपूर्ण कंटेंट देने की हमारी क्षमता के माध्यम से, हम अपने मंच पर वास्तविक, प्रासंगिक और प्रतिध्वनित भारतीय कहानियों को दुनिया से परिचित करके, टीवी देखने वाले दर्शकों और ओटीटी उपयोगकर्ताओं के बीच के अंतर को लक्षित करना चाहते हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News