जी5 की आगामी मिस्ट्री ड्रामा थ्रिलर ''माफिया’ इस दिन होगी रिलीज

6/17/2020 5:32:55 PM

नई दिल्ली। जी5 ने कुछ बेहतरीन थ्रिलर प्रस्तुत करने की प्रतिष्ठा हासिल कर ली है। हाल ही में काली 2, लालबाजार और नक्सल के साथ मनोरंजन करते हुए, जी5 अब विशेष रूप से आपके लिए 10 जुलाई को एक मिस्ट्री ड्रामा थ्रिलर 'माफिया’ लेकर आ रहा है, जो लोकप्रिय घरेलू गेम माफिया पर केंद्रित है।

 

ऐसी होगी कहानी
'माफिया' में छह पूर्व कॉलेज के दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी जो अपनी दोस्ती में 5 साल के अंतराल के बाद एक दूसरे से मिलते है। यह झारखंड के विचित्र अंधेरे जंगलों की पृष्ठभूमि में स्थापित है, जहां इसकी केंद्र कहानी एक रीयूनियन पार्टी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी जिसमें मस्ती, इंटिमेसी, घृणा और अतीत के विश्वासघात की भावना पनप रही है। 'माफिया' में दर्शकों को वास्तविक खेल के नरेटिव और छह दोस्तों (खिलाड़ियों) के जीवन से रूबरू करवाया जाएगा, जो इस रहस्यमय ड्रामा को एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में बदल देगा। क्या उन्हें अपने झूठ का सामना करते हुए, उसकी कीमत चुकानी पड़ेगी? या खिलाड़ी माफ़िया को पकड़ लेंगे? 

 

नितिन ने माफिया को लेकर कही ये बात 
सीरीज में नितिन नामक मुख्य किरदार निभाने वाले नमित दास कहते हैं, 'माफिया का गेम सहस्राब्दियों के बीच एक घरेलू नाम बन गया है और शो 'माफिया' में इस गेम को अपने नरेटिव के साथ 6 दोस्तों के असल जिंदगी में उतारा जाएगा। दर्शकों को रहस्य और ड्रामा की एक रोलर-कोस्टर सवारी के लिए खुद को तैयार रखना चाहिए। शो और इसके किरदारों में बहुत सारी परतें हैं और हर एपिसोड के साथ, कहानी उन्हें एक नए सुराग से परिचित कराएगी जो उन्हें अपनी सीट से बांधे रखेगी। मैं सुपर रोमांचित हूं कि यह 10 जुलाई को ज़ी5 पर रिलीज होगी क्योंकि दर्शकों को यह जरूर पसंद आएगी।' 

 

बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और एसके मूवीज द्वारा निर्मित, इस शो में नितिन के रूप में नमित दास, ऋषि के रूप में तन्मय धननया, अनन्या के रूप में ईशा एम साहा, नेहा के रूप में अनीदिता बोस और तान्या के रूप में मधुरिमा रॉय नजर आएंगी। क्या यह आइकोनिक पार्टी उनके सबसे बुरे सपने में बदल जाएगी? खैर, यह जानने के लिए जी5 पर 10 जुलाई का इंतजार कीजिये!  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News