3 सितंबर को होगा सोशल कॉमेडी "हेलमेट" का प्रीमियर

8/21/2021 10:35:40 AM

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने लगातार बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर दिए हैं और उस विरासत को आगे बढ़ाते हुए, 3 सितंबर को एक सामाजिक, विचित्र कॉमेडी हेलमेट के प्रीमियर की घोषणा कर दी गयी है। डायल 100 की शानदार सफलता के बाद, यह स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म इस मूल फिल्म के लिए एक बार फिर सोनी पिक्चर्स के साथ साझेदारी कर रहे हैं। हार्टलैंड में स्थापित, हेलमेट हमारे समाज में सबसे अधिक संबंधित मुद्दों में से एक को उजागर करता है - कंडोम खरीदने के लिए लोगों का प्रतिरोध जिसे गैर-उपदेशात्मक और मनोरंजक तरीके से पेश किया जाएगा।

 

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और अभिनेता डिनो मोरिया की डीएम मूवीज द्वारा निर्मित, हेलमेट में प्रनूतन बहल, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा हैं। रोहन शंकर द्वारा स्क्रीनप्ले और डायलॉग के साथ सतरम रमानी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म देश के हार्टलैंड में कंडोम खरीदने के सरल कार्य के इर्द-गिर्द उलझी टैबू और अंतर का एक विचित्र चित्रण है। ज़ी5 ने इस सामाजिक कॉमेडी का ट्रेलर जारी कर दिया है, जो निश्चित रूप से इस सामाजिक दुविधा के इर्द-गिर्द दर्शकों की रुचि को आकर्षित करेगा, लेकिन एक मजाकिया और व्यंग्यपूर्ण तरीके से। फिल्म छोटे शहरों के भोलेपन की एक मनोरंजक खोज है और एक ऐसे परिवेश में अंतर्दृष्टि प्रदान करती है जहां जन्म-नियंत्रण उपकरण तक पहुंच भी कई सामाजिक चुनौतियों और मनोवैज्ञानिक हैंग-अप के साथ होती है।

ज़ी5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा कहते हैं,"ज़ी5 पर हमें 'हेलमेट' जैसी फिल्म पेश करने पर गर्व है, जो न केवल मनोरंजक है, बल्कि इससे जुड़ा एक मजबूत संदेश भी है। नायक की यात्रा के माध्यम से,  यह उस समस्या पर प्रकाश डालती है जिससे वर्तमान में हमारा देश सामना कर रहा है और एक अनोखे और दिलचस्प तरीके से समाधान देने की कोशिश करता है। हमें यकीन है कि दर्शकों को बहुत हंसी आएगी, लेकिन साथ ही उस समग्र उद्देश्य पर भी ध्यान दें जिसे हम इस फिल्म के साथ हासिल करना चाहते हैं।  "

 

ज़ी5 के साथ सहयोग पर उत्साह व्यक्त करते हुए, सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के प्रबंध निर्देशक, विवेक कृष्णनी कहते हैं, "मैं रोमांचित हूं कि हमारी फिल्म 'हेलमेट' का वर्ल्ड प्रीमियर ज़ी5 पर दुनिया भर के दर्शकों के सामने होगा। 'हेलमेट' एक हल्के-फुल्के विषय पर आधारित है, जिसे इतनी बदनामी में लपेटा गया है।  फिल्म आश्चर्यजनक रूप से प्रदर्शित करती है कि कभी-कभी सबसे अप्रत्याशित स्थानों में उल्लास पाया जाता है। ”

 

निर्माता डिनो मोरिया कहते हैं, “यह एक ऐसी फिल्म है जिसे एक मीठे संदेश के साथ सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ बनाया गया है। मैं आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी, मेरे निर्देशक सतराम की ताज़ा कहानी और जिस तरह से मनोरंजन और एक निश्चित बुद्धिमान संवेदनशीलता को एक साथ मिलाया गया है, उसे लेकर भी उत्साहित हूं। रोहन शंकर के डायलॉग्स आपको खूब हंसाएंगे। हम ज़ी5 के माध्यम से फिल्म को डिजिटल स्क्रीन पर लाने का इंतजार नहीं कर सकते।" "हेलमेट" का प्रीमियर 3 सितंबर को ज़ी5 पर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News