ZEE5 ने 15 जुलाई को ''जनहित में जारी'' के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर का किया एलान

7/7/2022 3:40:20 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने 15 जुलाई को हंसी-मजाक वाली कॉमेडी-ड्रामा, 'जनहित में जारी' के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की। फिल्म मनोकामना त्रिपाठी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो नुसरत भरुचा द्वारा निभाई गई है, जो एक कंडोम सेल्स गर्ल है, जो सेफ सेक्स पर बातचीत करने में सफल होती है।

श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन 'जनहित में जारी' को जय बसंतू सिंह ने निर्देशित किया हैं। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने लिखा हैं। फिल्म में विजय राज, अनुद सिंह ढाका, टीनू आनंद, परितोष त्रिपाठी के साथ कुछ और एक्टर नजर आएंगे। यह फिल्म मध्य प्रदेश में एक लोकल कंडोम निर्माता के लिए काम करने वाली सेल्स रिप्रेजेन्टेटिव मनोकामना त्रिपाठी की कहानी दिखाती है। घटनाओं का एक दुखद मोड़ उसे पहले से कहीं अधिक भावनात्मक और जिम्मेदारी से काम में डूबने के लिए प्रेरित करता है। क्या वह अपने परिवार को जो कंजरवेटिव और रूढ़िवादी विचारधाराओं में डूबा हुआ है, को अपने साथ खड़ा पाएगी या वह अकेले ही सबका सामना करेगी? यही सवाल फिल्म का एक अहम हिस्सा है।

7.7 की IMDB रेटिंग के साथ, 'जनहित में जारी' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छे रिव्यूज मिले है और साथ ही फिल्म जनता के साथ तालमेल बिठाने में भी कामयाब रही है। ऐसे में दमदार परफॉर्मेंस और यादगार गानों के लिए कंडोम के आसपास के सामाजिक कलंक को हल्के फुल्के अंदाज में उजागर करने के साथ यह फिल्म लोगों को एजुकेट भी करती है और हंसाती भी है। और अब, ZEE5 पर अपने वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के साथ, यह फिल्म 190+ देशों के दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी। तो, 15 जुलाई को इस विचारोत्तेजक फिल्म के प्रीमियर के लिए तैयार हो जाइए।

ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, “हेलमेट की सफलता के बाद, हम अपनी कंटेंट लाइब्रेरी में ह्यूमर और सेंसिटिविटी के साथ दी गई एक और विचारोत्तेजक फिल्म को जोड़कर खुश हैं। 'जनहित में जारी' एक अच्छे संदेश के साथ एक मनोरंजक फिल्म है, और हम निर्माताओं के साथ साझेदारी करने और इस फिल्म को ग्लोबर रीच देने के लिए उत्साहित हैं। हमें यकीन है कि दर्शक इसे एंजॉय करेंगे और टाबू सब्जेक्ट पर ध्यान देंगे, जिससे फिल्म इतनी प्रभावी तरीके से डील करती है।”

निर्माता विनोद भानुशाली ने कहा, “जनहित में जारी एक बड़े विचार वाली फिल्म है और ह्यूमर से भरपूर एक अहम संदेश देती है। राज शांडिल्य की कहानी और संवादों का एक संयोजन जो जय बसंतु सिंह के निर्देशन के साथ हंसी से भरा है, जिसने इन शब्दों को पर्दे पर उतारा है, जिसे हमें आलोचकों और दर्शकों का समान रूप से अपार प्यार मिला है। इतनी अहम भूमिका निभाकर, नुसरत भरुचा ने अपने प्रदर्शन और कड़ी मेहनत से सभी को प्रभावित किया है। एक टीम के रूप में हमें 'जनहित में जारी' पर बहुत गर्व है और दर्शकों ने हमें जो प्यार दिया उसके लिए आभारी हैं। यह एक ऐसी कहानी है जिसे सुनाना था और दुनिया भर के घरों तक पहुंचना था और ZEE5 जैसे मंच से बेहतर क्या हो सकता है जो इस तरह के एक अहम मुद्दे को हर कोने कोने तक पुहंचाएगा। ”

निर्माता राज शांडिल्य ने कहा, "एक फिल्म निर्माता और स्टोरीटेलर के रूप में मेरा मेन मकसद अपने दर्शकों को एक सामाजिक रूप से प्रासंगिक कहानी देना है जो दिलचस्प हो और जिसमें ह्यूमर भी हो। नुसरत भरुचा अभिनीत 'जनहित में जारी' एक सामाजिक मुद्दे के बारे में एक ऐसी कहानी है, जिसमें कुछ जरूरी स्थितियों पर फोकस किया गया है, जिनके बारे में हम सभी को व्यक्तिगत रूप से सोचने की आवश्यकता है। मैंने इस फिल्म के लिए कलाकारों का चयन करने के लिए बिल्कुल भी संघर्ष नहीं किया क्योंकि मुझे पता है कि नुसरत कितनी प्रतिभाशाली और रचनाशील हैं, जब उनके काम की बात आती है और हमारे पिछले प्रोजेक्ट में उनके प्रदर्शन के बाद, मैं किसी और के बारे में नहीं सोच सकता था जो उस रोल के लिए बेस्ट हो। दर्शकों की प्रतिक्रिया और प्यार वास्तव में जबरदस्त है और मैं हमेशा नए प्रोजेक्ट्स और कहानियों के साथ अपने दर्शकों को उत्साहित करने और उनका मनोरंजन करने के लिए सुनिश्चित करूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News