ZEE5 ने 28 अप्रैल 2023 को मलयालम फिल्म ''पाकलुम पाथिरावम'' के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर किया ऐलान

4/27/2023 4:21:37 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के सबसे बड़े वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने पकलुम पाथिरावम के विश्व डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की। इस फिल्म का प्रीमियम 28 अप्रैल को किया जाएगा। पप्पन और मेई हूम मूसा जैसी ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्में लाने के बाद अब  ZEE5 'पाकलुम पाथिरावम' लाने के लिए तैयार है। फिल्म में कुंचाको बोबन, राजिशा विजयन, गुरु सोमसुंदरम, मनोज के.यू. और सीता प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह पूरी तरह से पारिवारिक थ्रिलर है।

 

अजय वासुदेव द्वारा निर्देशित और गोकुलम गोपालन द्वारा निर्मित, पकलुम पाथिरावम एक वन्यजीव फोटोग्राफर के इर्द-गिर्द घूमती है। जो अपने घर मैसूर जा रहा है, जहा रास्ते में वह एक गांव में रुकता है, जो पहले से ही माओवादी खतरे का सामना कर रहा है और अजनबी की उपस्थिति उसके आसपास के लोगों को और डराती है। रात के दौरान होने वाली घटनाओं ही सीरीज फिल्म में दिखाई जाएंगी। 

 

इस सीरीज के बारे में बात करते हुए निर्देशक अजय वासुदेव ने कहा, “मैं व्यक्तिगत रूप से थ्रिलर देखना पसंद करता हूं, विशेष रूप से वे जो आपको अपनी सीट से बांधे रखते हैं और पकलुम पाथिरावम के साथ, हमने कुछ ऐसा ही करने का प्रयास किया है। फिल्म कई ट्विस्ट और टर्न के साथ स्लो बर्नर है और अब तक मिली प्रतिक्रिया उत्साहजनक रही है। अब ZEE5 पर इसकी डिजिटल रिलीज के साथ, हम और अधिक लोगों तक पहुंचने की उम्मीद कर रहे हैं, क्योंकि थ्रिलर जॉनर के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर व्यापक प्रशंसक हैं।

 

अभिनेता कुंचाको बोबन ने कहा, "जब मैंने पकलुम पाथिरावम की पटकथा पढ़ना शुरू किया, तो मैं इसे नीचे नहीं रख सका क्योंकि यह एक पेज टर्नर था और मुझे खुशी है कि अंतिम उत्पाद इतनी अच्छी तरह से निकला है। माइकल की त्वचा के नीचे आना एक अविश्वसनीय अनुभव था क्योंकि वह अपने व्यक्तित्व के कई छिपे हुए पहलुओं के साथ एक स्तरित चरित्र है। अजय ने परफेक्ट फैमिली थ्रिलर बनाने में बहुत अच्छा काम किया है। हम सभी ने फिल्म को अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और आशा करते हैं कि ZEE5 पर डिजिटल रिलीज के साथ, यह दुनिया भर के कई और दर्शकों तक पहुंचेगी।

 

'पकलुम पाथिरावम' 28 अप्रैल को ZEE5 पर अपने वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के साथ, 190+ देशों के दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News