ZEE5 और द वायरल फीवर ने अपनी पहली सीरीज ''सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड'' का किया ऐलान

3/9/2022 2:56:20 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों ओटीटी का क्रेज हर तरफ देखा जा सकता है। ऐसे में अपनी लाइब्रेरी को मजबूत करते हुए, ZEE5 - भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म - ने टीवीएफ की लाइब्रेरी से नए शो और लोकप्रिय शो के आने वाले सीजन को स्ट्रीम करने के लिए द वायरल फीवर के साथ हाथ मिला लिया है। इस साझेदारी के हिस्से के रूप में, दो कंटेंट दिग्गजों ने महिला दिवस पर एक साथ अपने पहले ओरिजिनल सीरीज 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' का ऐलाना किया है। इसे अरुणाभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्मित किया गया हैं, वहीं इसका निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया हैं और अभिषेक श्रीवास्तव और स्वर्णदीप बिस्वास ने लिखा हैं। यह ओरिजिनल वेब सीरीज इस साल के अंत में ZEE5 पर प्रीमियर होगी।

बता दें, 'सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड' पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक की ऐतिहासिक गलियों की सुमन के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है, जो एक आचार व्यवसाय स्थापित करने के लिए लगातार संघर्ष करती है और अपने बच्चों को अपने पूर्व पति, दिलीप से वापस पाने के लिए साफ दिल से अपनी उद्यमशीलता की यात्रा शुरू करती है। इस सीरीज में सुमन के रूप में अमृता सुभाष, दिलीप के रूप में अनूप सोनी और सुमन की सास के रूप में यामिनी दास नजर आएंगी जो उनकी सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम होती है। 'सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड' में सुमन आज के जमाने की उन लड़कियों की कहानी को दर्शाने की कोशिश कर रही है जो तलाक लेने के बाद अपनी पहचान बानने के लिए व्यवसाय की दुनिया में उतरती है और खुद को तलाशती है।

ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर, मनीष कालरा ने इस बारे में बात करते हुए कहा है, "सही और क्वालिटी कंटेंट के साथ ZEE5 के पोर्टफोलियो को बढ़ाने के अपने रणनीति पर प्रमुख फोकस बनाए हुए है। जैसा की टीवीएफ को युवा दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया है, इसलिए  'सास बहू आचार' के साथ, हमने अपने दर्शकों के हर आयु वर्ग के आधार तक पहुंचाने का एक लक्ष्य रखा है। यह एक कहानी है, जो उन बारीकियों और चुनौतियों को दर्शाती है, जिससे नायक अपने महत्वाकांक्षा का पीछे करते हुए रूबरू होता है। क्रिएटिव पैड पर लाखों लोगों की आवाज को गूंजते हुए देखना हमारी रणनीति है, और एक ब्रांड के रूप में भारत के कई दर्शकों के लिए, हम सेल्युलाइड पर इन असल जीवन की कहानियों को रील के रूप में पेश करने को लेकर खुश हैं। ”

वहीं ZEE5 के हिंदी ओरिजिनल्स की चीफ कंटेंट ऑफिसर निमिषा पांडे का कहना हैं, “सास बहू आचार टीवीएफ के साथ हमारा पहला ओरिजिनल है और इस साझेदारी को शुरू करने के लिए इससे बेहतर कोई शो नहीं हो सकता था। 'सास बहू आचार' एक आम महिला की कहानी है जो अपने प्रिय लोगों के लिए असाधारण काम करती है। यह एक ऐसी महिला की प्रेरक कहानी है, जो हमारे परिवार या पड़ोस में कोई ऐसी महिला हो सकती है जिसे हम जानते हैं। ZEE5 में, हम बेडक भारत की कहानी को बताने में गर्व महसूस करते हैं जो मध्यवर्गीय भारत की भावना से जुड़ता है और उसका प्रतिध्वनित करता है। यह खूबसूरती से तैयार की गई वो कहानी है जो हमारे कंटेंट की पेशकश को और विविधता प्रदान करता है। यह ZEE और TVF की खूबियों का एक बेहतरीन जोड़ है, जिसमें आप एक क्लासिक ZEE नायक को TVF की तरह काम करते हुए देखेंगे, जो इसे एक आदर्श ZEE5 कहानी बनाता है। ”

टीवीएफ के संस्थापक अरुणाभ कुमार कहते हैं, “सास बहू अचार उद्यमिता की सारमय दुनिया पर एक नया कदम है, जिसमें परिचित रिश्तों की झलक देखने मिलने वाली है।  सीरीज उन कड़वे-मीठे पलों पर रोशनी डालती है, जो एक विशिष्ट मध्यम वर्ग के भारतीय परिवार में देखने मिलता है, जिसमें देखने मिलेगा कि किस तरह से बदलती परिस्तिथियां किसी की महत्वाकांक्षा को प्रभावित करती हैं। हम ZEE5 पर इस प्रेरक कहानी को सुनाते हुए बेहद खुश हैं, और हम असल में आशा करते हैं कि यह हर घर में गूंजेगा और दिल को छू लेने में कामयाब रहेगा। ”

वहीं, निदेशक अपूर्व सिंह कार्की कहते हैं, “दर्शकों के बीच शानदार कंटेंट और अनूठी कहानियों की बड़ी भूख है, और इस नए शो के साथ हम देश भर में अपने दर्शकों के लिए एक और नई कहानी पेश करके को लेकर खुश हैं। मेरे लिए, एक असाधारण महिला की इस कहानी को बयान करना एक ख़ुशी से भरा अनुभव रहा है, जिसने टीम को कुछ ऐसा बनाने और आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया है, जो दर्शकों के दिल को छूने के लिए प्रेरित करेगा। सास बहू अचार बहुत सारी अच्छी भावनाओं के जरिए से एक परिवार की कहानी को सभी के सामने लेकर लाएगा। मैं दर्शकों द्वारा शो को जल्द से जल्द ZEE5 पर देखने का इंतजार नहीं कर सकता। ”

'सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड' का प्रीमियर इस साल के अंत में ZEE5 पर होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News