जी रिश्ते अवॉर्ड 2020: श्रद्धा आर्या से लेकर रूही ने बिखेरा हुस्न का जलवा, रेड कार्पेट पर दिखा सृति-शब्बीर का टशन

12/6/2020 12:57:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 5 दिसंबर, शनिवार को 'जी रिश्ते अवॉर्ड 2020' का आयोजन किया गया। इस शाम टीवी जगत की हस्तियां एक से बढ़कर एक लुक में अपने जलवे बिखेरती नजर आईं। शब्बीर आहलूवालिया, श्रद्धा आर्या से लेकर सृति झा जैसे स्टार्स ने इस फंक्शन में चार चांद लगाए। स्टार्स की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, तो चलिए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर...


शब्बीर आहलूवालिया और सृति झा
सीरियल कुमकुम भाग्य स्टार शब्बीर आहलूवालिया और सृति झा ने इस समारोह में धांसू एंट्री की। सृति इस दौरान ऑफ शॉल्डर ब्लू ड्रेस ने स्टनिंग नजर आईं, वहीं शब्बीर ब्लैक कोट-पैंट में परफेक्ट दिखाई दिए।


जूही परमार और शक्ति आनंद
एक्ट्रेस जूही परमार और शक्ति आनंद दोनों एक साथ मीडिया को पोज देते नजर आए। ऑफ-व्हाइट गाउन में जूही का बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिला, जबकि शक्ति ब्लैक एंड ग्रे आउटफिट में नजर आए। 


अंकिता लोखंडे 
इस फंक्शन में अंकिता लोखंडे अपने ब्लैक लुक से कहर ढाती नजर आईं।


नेहा मर्दा
'बालिका वधु' फेम नेहा मर्दा ने येलो आउटफिट में रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा।


पूजा बनर्जी
'कसौटी जिंदगी की' की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ब्लू आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आईं।


रीम शेख और सेहबान अजीम
रीम शेख अपने पेस्टल पर्पल थाई स्लिट गाउन में अपनी खूबसूरती से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं, वहीं सेहबान अजीम ने वाइन कलर के अटायर में परफेक्ट दिखाई दिए। 


श्रद्धा आर्या
वन-शोल्डर व्हाइट ड्रेस में श्रद्धा आर्या का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला। इस दौरान एक्ट्रेस ने स्टाइलिश लुक में जमकर पोज दिए।


निक्की शर्मा और पर्ल वी पुरी

'ब्रह्मराक्षस 2' स्टार्स निक्की शर्मा और पर्ल वी पुरी ने मैचिंग लुक से सबको चौका दिया और स्टार्स का गॉर्जियस लुक देख सब की आंखे थम गईं।

रूही चतुर्वेदी

कुंडली भाग्य फेम रूही चतुर्वेदी का 'जी रिश्ते अवॉर्ड 2020' में बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला।

suman prajapati