सिर्फ 17 की उम्र में कर ली इस सिंगर की बहन ने ब्वॉयफ्रेंड से शादी, अब सोशल मीडिया में लोग कर रहे हैं ट्रोल

9/20/2019 1:35:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉय बैंड, वन डायरेक्शन के साथ जुड़कर सिंगर जैन मलिक रातों रात वर्ल्ड फैमस हो गए थे। हालांकि, काफी समय से सुर्खियों से दूर रहने वाले 26 वर्षीय ये सिंगर एक बार फिर अपनी 17 साल की बहन की शादी की वजह से चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में सिंगर जैन मलिक की सिस्टर ने अपने 17वें बर्थ-डे पर ब्वॉयफ्रेंड से निकाह कर सबको चौंका दिया है।

महज 17 साल की उम्र में अपने ब्वॉयफ्रेंड  मार्टिन टीज़र के साथ पारंपरिक निकाह कर सुर्खियों में सफा की शादी की ये तस्वीरें उनकी मां त्रिशा मलिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उनकी मां ने सफा मलिक और मार्टिन टीज़र की शादी की फोटो शेयर कर नीचे कैप्शन में लिखा, "माई बेबी गर्ल्स बिग डे।"  द सन एंड मेल जैसे इंटरनेशनल टैब्लॉयड की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी ब्रैडफोर्ड शहर में जै़न मलिक के घर इंग्लैंड में हुई है। पिक्चर्स में मार्टिन के फैमिली मेंबर और सफा की दोनों बहने 28 वर्षीय डोनिया और 21 वर्षीय वालिय्हा नज़र आ रही हैं, इसके अलावा जैन मलिक के पापा यासर और मां त्रिशा भी उनके साथ है। 


हालांकि, 26 वर्षीय सिंगर, जो कि इस समय यूएस में है, वह बहन की शादी वाली फोटो में कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं। द सन के अनुसार, सोशल मीडिया में फोटो शेयर करने के बाद सफा के इतनी कम उम्र में शादी करने की आलोचना हो रही है। हिंदूस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि, इन बातों से कपल को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है और दूल्हे मार्टिन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि "हमारा स्पोर्ट करने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद, हम इसके लिए आपके शुक्रगुजार हैं। लेकिन हमें बुलिंग करना अच्छी बात नहीं है, इसे रोक दीजिए। 

बॉय बैंड वन डायरैक्शन के नाम से जाने जाने वाले ज़ैन मलिक ने संगीत में सोलो करियर 2015 में छोड़ दिया था। 'पिलोटाल्क' एलबम व्यक्तिगत सिंगर के रूप में उनका पहला सिंगल था, जो कि 2016 में रिलीज हुआ और बहुत हिट भी रहा। पिछले साल जै़न मलिक कैलाश खैर के सान्ग 'तेरी दीवानी' और 'अल्लाह के बंदे' में सुर्खियों में आए थे। एले इंडिया में ट्रेंड के लिए जै़न मलिक ने काफी बड़ी डील की थी, जिसमें उसने कहा था कि, फिल्मों में मुझे शाहरूख खान थोड़ा अभिमानी लगे, लेकिन जब मैं उन्हें असल जिंदगी में मिला, तो वे बहुत अच्छे इंसान हैं, उन्होंने मेरी सोच को पूरी तरह बदल दिया।  

Edited By

Akash sikarwar